Khesari Video viral: क्या आप भी उन लोगों में से जिन्हे भोजपुरी गाने सुनना पसंद है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि अभी हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना खूब तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. लोग इनकी वीडियो को खूब पसंद करते हैं. इनके लगभग सभी गाने हिट होते हैं. उनके फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके एक गाने सोशल मीडिया पर डालते ही वायरल हो जाते हैं. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते हैं.

खेसारी का वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव बहुत बड़े स्टार हैं. इसलिए उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री की एक से बढ़कर एक और नामी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है. सतह ही बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं. अभी जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रही है. इस

इस गाने को बिहारवुड नाम नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. इसको अब तक मिलियन व्यूज मिल चुके है. ये गाना पूरी दुनिया में तहलका मचा ढखा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस अंजना सिंह के साथ नज़र आ रही है. यकीन मानिए अंजना सिंह ने अपनी अदाओं से सभी देखने वालों को खूब इंप्रेस किया है. इस वीडियो को आप देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि वो कैसे जमकर रोमांस कर रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस खूब डांस कर रही है और लटके झटके भी मार रही है.

HD Beauty Figure - Khesari Lal Yadav || Dabang Aashiq || Bhojpuri Song