Amrapali-Pradeep Pandey Romantic Video Song: भोजपुरी जगत के धाकड़ कलाकार आम्रपाली दुबे और प्रदीप चिंटू को आज कौन नहीं जानता. इनका डांस इनका स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता है. भोजपुरी दुनिया की ये एक ऐसी जोड़ी है जिसे देख कर लगता है ये असल में पति पत्नी है. पर असल में ऐसा बिलकुल नहीं है. दोनों का ऑन स्क्रीन रोमांस कमाल का है.

अभी हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इसमें दोनों के दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे है. जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे प्रदीप चिंटू आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करना चाहते है औरआम्रपाली उनसे दूर भाग रही है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

आम्रपाली और प्रदीप चिंटू को वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है असल में वो एक गाना है. इस गाने का नाम जरा तवे देहिया है. इस गाने पर दोनों जमकर रोमांस करते नज़र आ रहे है. इस गाने में आम्रपली ने पिंक कलर का वेस्टर्न ड्रेस पहना हुआ है. जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही है. इसी ख़ूबसूरती को वो संभाले नहीं संभाल पा रहे है. निरहुआ उनके साथ रोमांस कर एक बहाना ढूंढ रहे है. असल में ये गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. चलिए आपको इनका वायरल गाना दिखाते है.

Jara Tave Dehiya #Pradeep Pandey Chintu #Aamrapali Dubey #shilpiraj #VijayChauhan | BHOJPURI #video