आज हम आपको एक ऐसी ऐक्ट्रेस के बारे में बता रहें हैं। जो मात्र 43 की उम्र 3 बच्चों की मां बन चुकी थीं। हालांकि इस उम्र तक इस एक्ट्रेस ने तीन बार विवाह कर डाला था। अब यह एक्ट्रेस चौथी बार शादी कर रही है और इसी कारण विषय बनी हुई है। हम बात कर रहें हैं तमिल एक्ट्रेस वनिता विजयकुमार के बारे में।

हालही में अपने फैंस को वनिता ने खुशखबरी दी है। उन्होंने अपने फैंस को बताया है की वे जल्दी ही चौथी बार शादी करने जा रहीं हैं। बता दें की वनिता कोरियोग्राफर राबर्ट के साथ में विवाह करने जा रहीं हैं। उन्होंने अपनी वेडिंग डेट को भी अपने फैंस को बताया है। ख़बरों के अनुसार वनिता और राबर्ट का विवाह आने वाली 5 अक्टूबर को होगा।

इंस्टाग्राम पर दी खबर

बता दें की वनिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रक तस्वीर को सांझा किया है। जिसमें वे राबर्ट को प्रपोज करती नजर आ रहीं हैं। तस्वीर ने वनिता राबर्ट के सामने घुटनों पर बैठी हुई हैं और उन्होंने राबर्ट का हाथ पकड़ा हुआ है। इस रोमांटिक तस्वीर के साथ में वनिता ने अपनी वेडिंग डेट को भी अनाउंस किया है। तस्वीर में आप दोनों को व्हाइट आउट फिट में ट्यूनिंग करते देख सकते हैं। अब दोनों के फैंस इन्हें बधाई देने में लगे हुए हैं। काफी लोग दोनों को दूल्हा-दुल्हन के लिवास में देखने को बेक़रार हैं।

कर चुकी हैं तीन शादियां

जानकारी दे दें की वनिता दिग्गज तमिल एक्टर विजय कुमार तथा उनकी दूसरी पत्नी मंजुला की बेटी हैं। वनिता तमिल फिल्मों के अलावा टीवी प्रोग्रामों में भी नजर आती हैं। बता दें की सन 2000 में वनिता की पहली शादी अभिनेता आकाश के साथ में हुई थी।

साल 2005 में दोनों का तलाक हो गया था हालाकि इन दोनों के दो बच्चे भी हैं। इसके बाद 2007 में वनिता ने बिजनेसमैन आनंद जय राजन के साथ विवाह किया था। इस विवाह से उन्हें एक बेटी हुई थी। 2012 में दोनों ने इस शादी को ख़त्म करने का फैसला किया था। साल 2020 में वनिता ने दो बच्चों के पिता पीटर पॉल से विवाह किया।

हालांकि इस विवाह पर काफी बवाल हुआ था क्यों की पीटर की पहली पत्नी का आरोप था की पीटर ने बिना तलाक दिए यह शादी की थी। इसके बाद अक्टूबर 2020 में ही पीटर तथा वनिता सहमति से अलग अलग हो गए थे। अब वनिता चौथी बार विवाह कर रहीं हैं।