Muskaan baby: डांस ही एक ऐसी कला है जिसे देख सब मदहोश और झूम उठते हैं. लेकिन यह कला सबके पास नहीं होती है. देखा जाए तो भारत में आपको हर एक गली नुक्कड़ पर एक डांस पर मिल जाएगा. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी डांसर के बारे में बताने वाले है जिनका डांस अगर आपने देख लिया तो आप खुद अपनी आँखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे. हम जिस डांसर की बात कर रहे है वो डांसर कोई और नहीं बल्कि मुस्कान बेबी है.

मुस्कान बेबी की वीडियो आज सोशल मीडिया पर तहलका मचाती है. इनके गाने तो इंटरनेट पर भूचाल मचा देते है. इनकी पॉपुलैरिटी तो अच्छी अच्छी एक्ट्रेस को भी मात देती है. लोग इनकी एक झलक पाने के लिए हैरान रहते हैं. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे मुस्कान बेबी का जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम होजा दिल सलयी है. इस वीडियो में आपको 3 चीज़े देखने को मिलेगी. वो तीन चीज़े हैं एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट . इस गाने में उन्होंने पीले कलर का सूट पहना हुआ है. इसमें वो वो बला की ख़ूबसूरती लग रही है. इस वीडियो में उन्होंने ऐसा डांस किया है जिसे देखने भर से आप खुद भी डांस करने लग जाएंगे. आप इस वीडियो को देखने के बाद खुद ही समझ जाएंगे की लोग उनके पीछे इतने पागल क्यों है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

Lanka Lutegi | Muskan baby | Hariyanvi Desi dance 2022 | sapna entertainment