Namrata Malla Dance हाल फिलहाल में सोशल मीडिया पर भोजपुरी डांसर नम्रता माला का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दे लोगों द्वारा इन्हें बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है। नम्रता एक बहुत ही बेहतरीन डांसर और भोजपुरी एक्ट्रेस है।

फिलहाल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नम्रता का डांस वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दे इस वीडियो को दर्शकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। कुछ यूजर्स ने नम्रता को बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही के साथ भी कंपेयर कर दिया।

Nora से की गई नम्रता की तुलना Namrata Malla Dance

जैसा कि हमने आपको बताया नम्रता एक भोजपुरी एक्ट्रेस है जिन्होंने हाल फिलहाल में सोशल मीडिया पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है। आपको बता दे इन्होंने साउथ फिल्म की एक गाने पर बहुत खूबसूरत डांस किया है। दर्शकों ने इनके प्लाट मूव्स को बहुत पसंद किया। यहां तक कि उनके शानदार डांस और खूबसूरत चेहरे को देखने के बाद यूजर्स ने इन्हें नोरा फतेही से भी बेहतर डांसर कह दिया।

Must Read

दर्शकों ने किए कमेंट्स 

इसी के साथ ही आपको बता दे भोजपुरी एक्ट्रेस के धमाकेदार परफॉर्मेंस पर दर्शकों ने अपने कमेंट भी किए। आपको बता दे इस दौरान दर्शकों ने नम्रता को नोरा फतेही सेबी बेहतरीन डांसर और भोजपुरी एक्ट्रेस की गजब की कलाकार कहा। सोशल मीडिया पर लगातार इनका यह डांस वीडियो वायरल हो रहा है।