Natasa With Elvish Yadav: नताशा एक ऐसा नाम है जो विदेशी होते हुए भी इंडिया में काफी लोकप्रिय हो रहा है। अली गोनी के बाद हार्दिक पंड्या और अब एल्विश यादव। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का आज के दिन यानी 11 अक्टूबर को 31वां जन्मदिन है। ऐसे मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। हार्दिक के फैंस और फ्रेंड्स ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। जन्मदिन की ढेर शुभकामनाओं के पोस्टर चल रहे हैं। ऐसे में हार्दिक के बर्थडे वाले दिन नताशा ने एक ही वीडियो से अपनी तरफ ध्यान खींच लिया। इस वीडियो में नताशा बिग बॉस विनर एल्विश यादव के साथ कोजी होती हुई दिखाई दे रही है। उनके साथ की यह रील बनाती फैंस को झकझोर रही है। जन्मदिन पर ऐसा सरप्राइज शायद ही कोई दुश्मन देता होगा।

नताशा और एल्विश का वीडियो

नताशा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में नताशा एक गाने पर वॉक कर रही है। बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के हाथ में हाथ डाले नजर आ रही हैं। दरअसल, नताशा स्टेनकोविक का एक म्यूजिक एल्बम भी इन दिनों रिलीज हुआ है। नताशा का यह वीडियो ट्रेंडिंग है। नताशा ने अपने म्यूजिक पर एल्विश के साथ रील बनाई है। नताशा एल्विश के साथ समुद्र के किनारे मस्ती के मूड में नजर आ रही है। दोनों एक-दूसरे की आंखों में आंख डालकर रोमांटिक हो रहे है। नताशा बेहद शॉर्ट वनपीस ड्रेस में और एल्विश यादव ट्रैक शूट में नजर आ रहे हैं।

वीडियो आए ऐसे रिएक्शन

नताशा और एल्विश का ये वीडियो आने के बाद लोगों का गुस्सा भी फूटा है। इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाले इस वीडियो पर कमेंट की लाइन लग गई। मजेदार कमेंट ने भी लोगों का ध्यान खींच लिया। एक यूजर ने लिखा, ‘हार्दिक का बेस्ट बर्थडे सरप्राइज।’ एक दूसरा लिखता है, ‘सिस्टम हिलाकर रख दिया।’ एक ने लिखा, ‘भाई ऐसा तो बर्थडे के दिन नहीं करना था।’ एक लिखता है, ‘बर्थडे गिफ्ट दे दिया भाई ने हार्दिक भाई को।’