Nirahua and Amrapali Dubey 2016 में रिलीज हुई फिल्म “बम बम बोल रहा है काशी” मैं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और जाने माने एक्टर निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव ने काम किया था। यह फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री में सुपरहिट रही। 

अक्सर पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। आपको बता दें इसी साल फिल्म के सर्वश्रेष्ठ गाने में से एक गाना खटिया से खटिया को टी सीरीज द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किया गया। इस गाने ने एक बार फिर लोगों के दिल में अपनी जगह बना ली है।

Nirahua and Amrapali Dubey Viral Romantic 

फिल्म के इस गाने खटिया से खटिया को यूट्यूब पर अब तक 14 मिलियन से अधिक लोगों ने सुना है। गाने को लगातार लाखों लाइक्स और कॉमेंट्स मिल रहे हैं। गाने में आम्रपाली और निरहुआ अलग-अलग खटिया पर सोए हैं मगर तभी अमरपाली निरहुआ के साथ रोमांस करने अपना खटिया लेकर कूद पड़ती है। ऑरेंज कलर की नाइट ड्रेस में आम्रपाली बहुत ही खूबसूरत लग रही है। 

Must Read

गाने में इन लोगों ने किया है काम

जैसा कि हमने आपको बताया यह गाना 2016 के फिल्म बम बम बोल रहा काशी का है। प्यारेलाल यादव ने इस बेहतरीन गाने के दिलचस्प बोल लिखे हैं तो वही संगीत निर्देशक राजेश और रजनीश ने गाने के संगीत को सजाया है। इस शानदार गाने को निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है। इन दोनों की जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिला है। अगर आपने अभी तक इस शानदार वीडियो को नहीं देखा तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके पूरा वीडियो देख सकते हैं। 

FULL VIDEO - Khatiya Se Khatiya | New  Bhojpuri SONG 2016 | | Dinesh Lal Yadav & Amrapali Dubey|