Nirahua and Amrapali Dubey भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में दोनों एक दूसरे को बाहों में भरकर प्यार कर रहे हैं और एक दूसरे को किस करते नज़र आ रहे हैं। 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर निरहुआ दिनेश लाल यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों ने वीडियो में खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की भी खूब तारीफ की है। बहुत ही कम समय में वीडियो ने बहुत तेजी से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। 

Nirahua and Amrapali Dubey New Viral video 

सोशल मीडिया पर अचानक तेजी से वायरल हो रहा है यह गाना सिपाही फिल्म का है। गाना खाल खाल हे सुगना कटोरे कटोरे के गायक खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह है। इस खूबसूरत से गाने की लिरिक्स राइटर प्रमोद शकुंतलम है। इसी के साथ आपको बता दे इस गाने का निर्देशन ओम झा ने किया है। सोशल मीडिया पर हाल ही में यह गाना फिर एक बार बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दे इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के साथ जबरदस्त रोमांस करते नजर आए हैं। 

Must Read

 यहां देखें पूरी वीडियो

जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की यह जोड़ी जब भी पर्दे पर एक साथ नजर आती है तो यह जोड़ी धूम मचाती है। सिपाही फिल्म में इन दोनों ने अपना किरदार बहुत खूबसूरती से निभाया है। इस वीडियो में भी इन्होंने जबरदस्त डांस किया है। अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरी वीडियो देख सकते हैं। 

2023 का सबसे हिट गाना - Dinesh Lal "Nirahua" - Aamrapali - Katore Katore - SIPAHI - Bhojpuri Songs