Nirahua and Amrapali Dubey भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव भोजपुरी की रोमांटिक डांसर क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी को अक्सर ही बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। हाल ही में इस शानदार जोड़ी ने सोशल मीडिया पर अपने जबरदस्त वीडियो से तहलका मचा रखा है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इनका नया गाना लोगों के जबान से उतर ही नहीं रहा है। आपको बता दे सोशल मीडिया पर अब तक इस वीडियो को बहुत ज्यादा साझा किया जा चुका है और लोगों द्वारा इसे खूब लाइक और कमेंट भी किया जा रहा है। 

Nirahua and Amrapali Dubey Viral Video 

सबसे पहले तो आपको बता दे निरहुआ और आम्रपाली दुबे बहुत ज्यादा प्रचलित भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस है। हाल ही में ट्रेडिंग पर चल रहा है इनका यह गाना फिल्म काशी विश्वनाथ से लिया गया है। सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। अगर आपने अभी तक की शानदार वीडियो को नहीं देखा है तो सोशल मीडिया पर आप इसे आसानी से कुकर नाम से सर्च कर सकते हैं। 

Must Read

रंगदार जोड़ी ने जमाया रंग

सबसे पहले तो आपको बता देते हैं वीडियो में आम्रपाली दुबे ने पीले रंग की जबरदस्त साड़ी पहनी है जिसमें उनका आकर्षक लुक और भी ज्यादा खुबसूरत लग रहा है। अपनी खूबसूरती से निरहुआ पर उन्होंने जादू कर रखा है। 

वीडियो में निरहुआ ने पीले रंग की शेरवानी पहनी है और यह जोड़ी पीले रंग में बहुत खूबसूरत लग रही है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस रोमांटिक गाने को मधुकर आनंद और इंदु सोनाली ने मिलकर गया है। वही इस गाने के म्यूजिक आर्टिस्ट मधुकर आनंद है। इसके अलावा आपको बता दे इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं।  

यहां देखें पूरी वीडियो 

सबसे पहले तो आपको बता दे इस वीडियो को 6 साल पहले यूट्यूब की चैनल zee music bhojpuri पर अपलोड किया गया था। इसी के साथ ही इतने कम समय में इस पर अब तक 15 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं। अगर आपने अभी तक किया धमाकेदार वीडियो नहीं देखा है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके पूरी वीडियो देख सकते हैं। 

कुकर Cooker - Full Video | Kaashi Amarnath | Dinesh Lal Yadav Nirahua | Madhukar Anand, Indu Sonali