Nirahua Monalisa Viral Video जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन भोजपुरी गाने का ट्रेंड बढ़ते जा रहा है। ऐसे में दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ और भोजपुरी क्वीन मोनालिसा को कौन नहीं जानता। इन दोनों की जोड़ी जब भी पर्दे पर आई है इन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर निरहुआ का एक बहुत ही रोमांटिक गाना वायरल हुआ है जिसमें मोनालिसा उनके साथ प्यार करती हुई नजर आ रही है। अगर आप भी मोनालिसा और निरहुआ की जोड़ी के जब्बर फैन है तो यह वीडियो आपको भी बहुत पसंद आएगा।

Nirahua Monalisa Romantic Video Viral 

सोशल मीडिया पर लगता है ट्रेंड कर रहा भोजपुरी एक्टर निरहुआ और भोजपुरी क्वीन कहीं जाने वाली मोनालिसा का यह वीडियो लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। हाल ही में वायरल हुआ इस गाने का टाइटल है “ना होश है ना खबर”। इस वीडियो को बहुत ही कम समय में लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया है।

Must Read

यहां देखें पूरी वीडियो

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है निरहुआ और मोनालिसा का यह गाना फिल्म राजा बाबू से लिया गया है। आपको बता दे इस सुपरहिट गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। इस सुपरहिट गाने में निरहुआ और मोनालिसा एक दूसरे के साथ जमकर रोमांस करते हुए डांस कर रहे हैं। बहुत ही कम समय में वीडियो में बहुत ज्यादा लाइक और कमेंट उठा लिए हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरी वीडियो को आसानी से देख सकते हैं। 

HD ना होश है ना खबर - Raja Babu - Monalisa & Dinesh Lal Yadav - Bhojpuri  Songs 2021 new