Nirahua and Amrapali: कहते है भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने सबके जुबान पर होते है. साथ ही जब गाना किसी सुपरहिट हिट जोड़ी का हो तो फिर बात ही अलग है क्यों. अभी हाल ही में भोजपुरी के सुपरहिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इन दोनों की काफी दमदार फैन फॉलोविंग है. जो गाना अभी वायरल हो रहा है उस गाने में ये दोनों बहुत ही अच्छे लग रहे है.

अगर आपको लग रहा है की जो गाना ट्रेंड कर रहा है वो गाना नया है तो ऐसा बिलकुल नहीं है. असल में ये गाना बहुत ही ज्यादा पुराना है. बावजूद इसके ये गाना तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. चलिए आपको इस गाने के बारे में डिटेल में बताते है.

निरहुआ और आम्रपाली का गाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे इन दिनों निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम ‘राजा जान मारे’ है. इस गाने को कल्पना और केवल प्रजापति ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव द्वारा लिखे गए है. इस गाने को म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है. साथ ही इसे सुजीत तिवारी ने प्रोड्यूस किया है. इस गाने में दोनों एक दूसरे के साथ जमकर रोमांस कर रहे है. यही नहीं यह गाना
फिल्म मोकामा केएम का है. इस वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक 26,905,757 व्यूज मिल गए है. साथ ही 53000 हजार लाइक भी.

https://youtu.be/MkYkpkKihKQ