Nirahua Amrapali romance: लोग आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को खूब पसंद करते है. जी हां लोग इन्हें खूब प्यार देते है. असल में लोगों को इनकी जोड़ी इतनी ज्यादा पसंद आती है कि लोग इन्हे असल में पति पत्नी समझने लग जाते है. इन दोनों कि केमिस्ट्री लगभग हर किसी को पसंद आती है. लोग इन्हे भोजपुरी का सुपरहिट जोड़ी मानते है. इन दोनों की अब तक जितनी भी मूवीज आयी है वो सब सुपरहिट हुई है. इनके गाने आते ही वायरल हो जाते है. अब आप इसी बात से अंदाज़ा लगा सकते है कि लोग इन्हे कितना ज्यादा प्यार देते होंगे.

अभी हाल ही में इनका एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल भी हो रहा है. जी हाँ इस वीडियो में दोनों के दूसरे को किस करते हुए तो कभी एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नज़र आ रहे है. अगर आपको लग रहा है कि ये गाना नया है तो आप बिलकुल गलत है. असल में ये गाना काफी ज्यादा पुराना है. बावजूद इसके ये अचानक से वायरल हो गया. इस गाने को देखने के बाद तो आप पसीने पसीने हो जाएंगे. चलिए आपको वायरल हो रहे गाने के बारे में बताते है.

निरहुआ और आम्रपाली

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो वीडियो निरहुआ और आम्रपाली का वायरल हुआ है उसमे आपको ये दोनों कमरे के अंदर रोमांस करते हुए नज़र आ रहे है. यही नहीं इस वीडियो में आम्रपाली काफी खूबसूरत लग रही है. इस वीडियो में उन्होंने ऑरेंज और ब्लू कलर कि साड़ी पहनी हुई है. निरहुआ भी बिलकुल देसी अवतार में नज़र आ रहे है उन्होंने इस वीडियो में कुरता पहना हुआ है. इस गाने का नाम है मनबा की ना राजा. इस गाने को अब तक लाखों के व्यूज मिल चुके है. इस गाने को कल्पना ने गाया हैं. आप भी इस वीडियो को देखिए.

#Video- मनबा ना राजा जब तू चीख लेबा हो | Full HD Song | Ram Lakhan | Nirahua | Aamrapali