सपना चौधरी न सिर्फ एक हरियाणवी डांसर हैं बल्कि एक बॉलीवुड ऐक्ट्रेस भी हैं। सपना चौधरी का नाम सामने आते ही मन में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस का ख्याल आता है। सपना आज न सिर्फ हरियाणा तक सीमित हैं बल्कि देशभर में उनके प्रोग्राम होते हैं। लाखों की संख्या में लोग सपना मीडिया पर जुड़े हुए हैं। सपना के डांस मूव्स का जादू कुछ ऐसा है की दर्शक खुद को स्टेज पर आने से रोक नहीं पाते हैं। हालही में सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें आप उन्हें जबरदस्त डांस करते देख देख सकते हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो में आप सपना के प्रति उनके फैंस की दीवानगी को साफ़ तौर पर देख सकते हैं।

डांस देख खुश हुए दर्शक

आपको बता दें की सपना का यह वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो में सपना अपने फेमस गाने “‘काच्चे कटा दूंगा’ पर डांस कर रहीं हैं। सपना को आप ग्रीन-रेड सूट में डांस करते देख सकते हैं। सपना के डांस मूव्स को देखकर दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहें हैं। बड़ी संख्या में दर्शक मदहोश नजर आ रहें हैं। वीडियो में देख सकते हैं की सपना के डांस को देखकर कुछ लोग डांस स्टेज पर ही चढ़ गए। जिसके बाद में बाउंसरों को दर्शकों को नीचे उतारना पड़ा। आज के दौर में सपना किसी भी फेमस स्टार से कम नहीं हैं। वे जहां कहीं भी जाती हैं, उनके फैंस की बड़ी भीड़ उनके पीछे चली आ जाती हैं।

फैंस ने की नोटों की बारिश

सपना चौधरी का नाम आज के समय में भारत के हर राज्य में जाना जाता है। बड़ी संख्या में लोग उनके डांस को देखते हैं। हरियाणा के अलावा उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़ तथा अन्य कई राज्यों में इनके डांस को काफी देखा जाता है। इन राज्यों में सपना के डांस प्रोग्राम काफी होते हैं। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की जैसे ही सपना ने डांस करना शुरू किया वैसे ही दर्शकों में ख़ुशी और उत्साह की लहर दौड़ गई। इसके बाद में कुछ लोग स्टेज पर चढ़ गए तथा सपना के ऊपर नोटों की बारिश कर डाली। इसके बाद में बाउंसरों ने दर्शकों को स्टेज से नीचे उतारा। सपना भी दर्शकों की दीवानगी को देख कर हैरान नजर आ रहीं हैं।

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

आपको बता दें की इस समय सपना के डांस का यह वीडियो काफी देखा जा रहा है। यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक साढ़े तीन करोड़ बार देखा जा चुका है। सपना का यह वीडियो अब यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो को आप Sonotek Ragni नामक चैनल पर देख सकते हैं। 1 साल पहले अपलोड किये गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

काचे कटा दूंगा _Kache Kata Dunga I Sapna Chaudhary I Hit Haryanvi I Sapna Live Performance I Sonotek