Pawan Singh and Madhu Sharma: आज कल भोजपुरी सिनेमा लोगों को कितना पसंद आ रहा है ये बात तो किसी से छुपी नहींहैं. यही तो कारण है कि आज कल भोजपुरी गाने सुपर डुपर साबित हो रही है. भोजपुरी गाने तो सोशल मीडिया पर आने के बाद हिट हो जाते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. उस वीडियो में भोजपुरी इंडस्ट्री के दबंग खान यानी कि पवन सिंह दिख रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे उन की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. पवन सिंह एक्टिंग और सिंगिंग दोनों करते हैं.

यही कारण है कि चाहे इनका कोई भी गाना क्यों न हो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर ही जाता है. दरअसल अभी उनका एक गाना मधु शर्मा के साथ बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार सर्च करके देख रहे हैं. इस गाने के अंदर हर्षिका और पवन की केमिस्ट्री दिख रही है.

वायरल गाना

जो गाना वायरल हो रहा है उसमे मधु शर्मा ने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है. दोनों एक दूसरे को गार्डन में गले लग रहे है. पवन सिंह और मधु शर्मा दोनों एक दूसरे से खूब रोमांस करते नज़र आ रहा है. इस वीडियो में दोनों के बोल्ड और इंटिमेट सीन वायरल हो रहे हैं. दोनों का रोमांस लोगों को आँख बंद करने पर मजबूर कर रहा है. असल में इस गाने का नाम ‘Maine Tera Naam Liya’ है. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने को 48 लाख लोगों ने देख लिया है साथ ही 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है.

Maine Tera Naam Liya | Jai Hind | Pawan Singh, Madhu Sharma Bhojpuri Super Hit Song 2019