Kajal Raghwani: भोजपुरी के सुपरस्टार को कौन नहीं जानता. इनके गाने और फिल्म दोनों ही सुपरहिट हो जाती है. बात अगर सुपरहिट हीरो की करें तो प्रदीप पांडे चिंटू को तो आप सब जानते ही होंगे. अभी इनका एक गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने में आपको ना तो आम्रपाली दुबे देखने को मिलेंगी और ना ही अक्षरा सिंह. इस वीडियो में आपको काजल राघवानी नज़र आएंगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस गाने में निरहुआ के साथ काजल राघवानी नज़र आएंगी. यही नहीं दोनों इस गाने में जोरदार रोमांस कर रहे है. यही नहीं ये गाना कोई नया भी नहीं है. असल में ये गाना एक नहीं बल्कि 11 महीने पुराना है. चलिए आपको इस गाने के बारे में बताते है.

काजल और निरहुआ का गाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो गाना अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस फिल्म को रिलीज हुए अब 11 महीने हो गए. आपको इस फिल्म में दिनेश लाल यादव “प्रदीप पांडे चिंटू ” और काजल राघवानी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं. इस मूवी का गाना जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है काट दोनों अखियां बा.आपको इस गाने में प्रदीप पांडे चिंटू और एक्ट्रेस काजल एक दूसरे के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे. इस वीडियो में काजल आपको तौलिया लिपटे नज़र आएंगी. असल में वो इसमें काफी सुंदर लग रहे है. इसमें दोनों रोमांस करते हुए भी नज़र आएँगे.

Katah Doonu Ankiyaan Ba l Pradeep Pandey Chintu | Kajal Raghwani | New Song 2022 | Chalte Chalte