नई दिल्ली। हरियाणवी इंडस्ट्री में इन दिनों एक से बढ़कर एक डांसर अपना कला का जादू चलाकार दर्शको का दिल जीतने में लगी हुी है इसके लिए वो सारी हदें पार कर जाती है। फिर बात चाहे सपना चौधरी की हो, या फिर सुनीता बेबी की। ये एक्ट्रेस स्टेज पर आते ही गजब का परफार्मेंस देकर लोगों के दिलों में ऐसा जादू चला जाती है कि इनके डांस वीडियो लोग बार बार देखकर अपनी आग बुझाते है। ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें आज के डांस स्टार R.c Upadhya ने अपने अलग अलग अंदाज से सबके होश उड़ा रखें है।

बूढ़े नही बिगड़ते छोरी बिगाड़ देती है । #rcupadhyaydance #youtubeshorts #haryanviragni

आरसी उपाध्याय(R.c Upadhya) का नाम इन दिनों काफी चर्चा में हैं। आरसी के लाखों ज्यादा चाहने वाले फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। उनके डांस स्टेप्स हर किसी के दिल में आग लगा जाता है।  जब भी वो मंच पर आती हैं। अपनी कातिलाना अदाओं से आग लगा जाती है। उनके बोल्ड एक्सप्रेशन और बेबाक अंदाज सबी के दिल को तार तार कर जाता है। उनके चाहने वालों में बच्चों से बड़े और बुड्ढे तक शामिल है।

Perfume laga chunri mein |RC UPADHYAY|

आरसी अपने ठुमकों और नशीले अदाओं से सबके दिलों को धड़का जाती हैं। हर कोई उनके डांस मूव्स को देखकर मदहोश होकर झूम उठता हैं। आरसी के भड़कीले डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए लाखों की भीड़ इकट्ठा हो जाती हैं। इसी बीच आरसी उपाध्याय का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमे वो अपने मस्त अंदाज में एक ताऊ की टांग खिंचाई करती नजर आ रही हैं।

Rc Upadhyay Dance :- Bahu Rangeeli  I Rc Upadhyay I New Haryanvi Stage Dance I Sapna Entertainment

वायरल हो रहे वीडिये में आरसी हरे रंग के पटियाला सूट के साथ गोल्ड जाली दार चुनरी ओढ़े नजर आ रही है। जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आरसी उपाध्याय मंच पर बैठे ताऊ को ईशारा करते हुए कहती हैं। मैं आज यहां नही आती, लेकिन सिर्फ तेरी लिए आई हूं ताऊ। वो अपने सायराने अंदाज से सबके होश उड़ाती देखी जा रही हैं।