आज के समय में बहुत से हरियाणवी डांसर्स मौजूद हैं। जो पब्लिक का खूब मनोरंजन कर रहें हैं। इनमें से ही एक रचना तिवारी भी हैं। रचना तिवारी के बेहतरीन डांसर हैं। लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस प्रोग्राम देखने के लिए आते हैं। आज के समय में रचना तिवारी के डांस को काफी देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर इनके वीडियो काफी धमाल मचा रहें हैं। रचना तिवारी के वीडियो इस समय यूट्यूब पर काफी धमाल मचाते नजर आ रहें हैं।

डांस को पसंद करते हैं लोग

वर्तमान समय में लोग जिन डांसर्स का डांस देखना लोग पसंद करते हैं। उनमें से रचना तिवारी एक हैं। रचना तिवारी के डांस को देखते ही लोग झूमने को मजबूर हो जाते हैं। काफी बड़ी संख्या में लोग रचना तिवारी के डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। रचना तिवारी के डांस को देखने के लिए प्रोग्राम से स्टेज के आगे भीड़ जमा कर लेते हैं। कई बार तो भीड़ ज्यादा होने पर पुलिस प्रशासन की सहायता भी लेनी पड़ती है।

सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

आपको बता दें की रचना तिवारी को सोशल मीडिया पर भी लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। रचना तिवारी भी अपने फैंस के लिए समय समय पर अपने फोटोज और वीडियो को अपलोड करती रहती हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर रचना तिवारी का कोई भी वीडियो आते ही लोग तुरंत उसे वायरल कर डालते हैं। यही कारण है की रचना तिवारी के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखें जाते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की इस समय रचना तिवारी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। उनके स्टेज तोड़ ठुमकेदेख पब्लिक काफी मस्ती में झूमती नजर आ रही है। रचना तिवारी भी ब्लैक सूट में कमाल का डांस कर दर्शकों का दिल जीतती नजर आ रहीं हैं। रचना तिवारी के जबरदस्त डांस मूव्स के कारण यह वीडियो काफी देखा जा रहा है। लोग इस वीडियो को पसंद कर रहें हैं। इस वीडियो को Trimurti Cassettes नामक चैनल पर देखा जा सकता है।

2024 Rachna Tiwari Ka Mast Video | Nai Botal | Haryanvi Song 2024 | Latest  Dj Song | Trimurti