नई दिल्ली: दक्षिण भारत के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत (Rajnikant)  भले ही 72 साल की उम्र पार कर चुके है लेकिन आज भी वो एक्टर के रूप में फिल्मों में नजर आते है। उनकी हर क फिल्म सुपरहिच साबित होती है। फिर चाहे बात साउथ की फिल्म की हो या फिर हिन्दी की।आज से 32 साल पहले रजनीकांत हिल्न्दी फिल्म हम में नजर आए थे जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था

अब कहा जा रहा है कि यह दो दिग्गज अभिनेता एक बार फिरसे स्क्रीन शेर करने वाले है। इन दिनों फिल्म ‘थलाइवर 170’ बेहद चर्चा में हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय सिनेमा के दोनों सुपरस्टार्स अमिताभ बच्चन और रजनीकांत एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दोनों ने साथ में ‘हम’, ‘अंधा कानून’, ‘गिरफ्तार’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम करके काफी धमाल मचाया हैं. अब यह जोड़ी करीब 32 साल बाद ‘थलाइवर 170’ में नजर आ सकती हैं।

 फिल्म का नाम ‘थलाइवर 170’

रजनीकांत ने हाल ही में अपनी फिल्म आने वाली फिल्म ‘जेलर’ की शूटिंग खत्म की है और अब वो अपने नए प्रोजेक्ट ‘लाल सलाम’ पर व्यस्त नजर आ रहे हैं। इसके बाद रजनीकांत ‘जय भीम’ फिल्म के डायरेक्टर टीजे गनानवेल की फिल्म ‘थलाइवर 170’ की शूटिंग शुरू करेंगे। यह रजनीकांत के करियर की 170वीं फिल्म होगी, इसलिए इसका नाम ‘थलाइवर 170’ रखा गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म को लाइका प्रोडक्शन्स प्रोड्यूस करने वाला है जिसमें दोनों स्टार्स का करीब 32 साल बाद आमना सामना होगा।

‘थलाइवर 170’ में हो सकती है सूर्या की एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में टॉलीवुड दिग्गज सूर्या का भी कुछ अंश दिखाया जा सकता है। इस फिल्म में सूर्या मात्र 15 मिनट के एक्सटेंड सीन में दिखाई देगे। अब इन बड़े स्टार्स का इस फिल्म में नाम आते ही दर्शकों को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि अभी तक ‘थलाइवर 170’ में सूर्या के रोल की कोई कंफर्मेशन नहीं हुआ है.

 फिल्म रिलिज डेट

रजनीकांत की ये फिल्म एक सच्ची घटना पर अधारित फिल्म बताई जा रही है। इस मूवी में रजनीकांत एक राइट सीकर की भूमिका अदा करने वाले है। रजनीकांत की इस मूवी को लाइका प्रोडक्शंस के द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिकयह फिल्म साल 2024 तक थिएटर्स में रिलीज की जा सकती है।