Kajal Raghvani Video Viral: अभी हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्ट्रेस काजल का गाना खूब तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. लोग इनकी वीडियो को खूब पसंद करते हैं. इनके लगभग सभी गाने हिट होते हैं. उनके फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके एक गाने सोशल मीडिया पर डालते ही वायरल हो जाते हैं. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते हैं.

काजल का वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे भोजपुरी इंडस्ट्री में काजल राघवानीबहुत बड़े स्टार हैं. ये गाना अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रही है. इस गाने को 4 महीने पहले अपलोड किया गया है. इस गाने को Wave Movies ragional नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. इसको अब तक मिलियन व्यूज मिल चुके है. ये गाना पूरी दुनिया में तहलका मचा ढखा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस काजल राघवानी बहुत ही खूबसूरत अंदाज़ नज़र आ रही है.

यकीन मानिए काजल ने अपनी अदाओं से सभी देखने वालों को खूब इंप्रेस किया है. इस वीडियो को आप देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि वो कैसे जमकर रोमांस कर रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस खूब डांस कर रही है और लटके झटके भी मार रही है. इस गाने का नाम रतिया में मन करता है. आप भी इस वीडियो को देखिए.

रतिया में मन करता - VIDEO SONG | Sarodhi Bora | Gunday | Rani Chatterjee | Superhit Bhojpuri Song