नई दिल्ली : भोजपुरी इडंस्ट्री में जहां सुपरस्टार Khesari lal yadav अपने अभिनय से लोगों के दिलमों राज कर रहे है। वहीं एक्ट्रेसेस में सबसे ज्यादा हिट होने वाली अभिनेत्रियो में रानी चटर्जी का नाम चर्चा में बना रहता है। इस इंडस्ट्री में रानी चटर्जी सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है। अभिनेत्री ने बड़े पर्दे पर आने से पहले कई हिंदी टेलीविजन शो में भी काम किया हैं। अब इन दिनों उनका एक भोजपुरी गाना यू ट्यूब पर धमाल मचा रहा हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे गानें रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) काअपनी अदाओं का जलवा बिखेरते नजर आ रही हैं। जिसमें उनकी बोल्ड अदाओं के देख यूजर्स पागल हे जा रहे है जिसके चलते स गाने को बार बार दखा जा रहा है। रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे सीनियर और हॉट-बोल्ड एक्ट्रेसेस में गिनी जाती है।  वायरल हो रहे गाने के बोल Hum Ta Dhodhi Mudale Rahni है। इस गानें में रानी की अदाओँ के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फीकी पड़ती नजर आती है।

https://www.youtube.com/watch?v=O6hs6dtvWtM

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये गाना Hum Ta Dhodhi Mudale Rahni फिल्म जिसे भोजपुरी म्यूजिक चैनल वेव म्यूजिक पर पोस्ट किया गया है। इस गाने को कल्पना और ममता रावत ने मिलकर गाया है। जिसका म्यूजिक डायरेक्शन राजकुमार आर पांडे ने किया है।

इस गाने में रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav ) के साथ जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रही हैं। खेसारी और रानी के ये जबरा रोमांस हर किसी को हिला कर रख दिया हैं। 12 जनवरी 2015 को अपलोड किये गए इस गाने को वेव म्यूजिक पर पोस्ट किया गया है। इस गाने को अब तक 60 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और हजारों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है।
https://www.youtube.com/watch?v=YPa_ijTc8YU

खेसारी और रानी का बोल्ड रोमांस वीडियो जंगल की आग की तरह फ़ैल रहा है। गाने में देखा जा सकता है कि रानी चटर्जी अपने हुस्न का फायदा उठाकर खेसारी लाल यादव को मदहोश कर रही हैं जिसके बाद खेसारी भी बहक जाते है सके बाद जो होता है वो आप इस वायरल हो रहे गाने में देख सकते है।