Nirahua And Kajal Raghwan: निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी सबसे धाकड़ है. भोजपुरी वर्ल्ड में तो इन्हे सबसे बेस्ट जोड़ी मानी जाती है. अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आपको निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में से आम्रपाली और निरहुआ एक दूसरे के साथ हंसी मज़ाक करते हुए नज़र आ रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है की इनका अफेयर चलता है. कुछ लोगों का कहना है की असल में ये दोनों एक पति पत्नी है. लेकिन आप इस बात को अच्छे से जान लीजिए की निरहुआ पहले से ही शादी शुदा है लेकिन आम्रपाली नहीं है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस गाने का नाम पिया जे के पातर तिरिवा’ है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दोनों के दूसरे के साथ रोमांस कर रहे है. इस वीडियो में आपको आम्रपाली आपको लहंगा में नज़र आएगी. इस वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अपलोड हुए करीब करीब 8 साल हो गए है. लोग उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

Hum Haeen Piya Ji Ke Patar Tiriywa | Dinesh Lal Yadav, Kajal Raghwani | Patna Se Pakistan | HD