Haryana Song : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक छोटे से प्लेटफार्म से अपनी शुरूआत करके बड़े प्लेटफार्म तक अपनी खास जगह बनाई। आज के समय में उनका नाम भारत में ही नही विदेशों में गूंजता नजर आता है। सपना चौधरी के ठुमके के सामने दर्शकों के मुंह में पानी आ जाता है। उनकी एक झलक पाने को लोग तरसते है।

Aarti Bhoriya Dance :- जोगिया _Jogiya I New Haryanvi Dance I Dj Remix 2023 I Sapna Entertainment

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने शानदार डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों अपनी खास जगह बनाई है। उनके डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर आग लगाते नजर आते हैं।इन दिनों सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो फैंस को अपनी ओर खीच रहा है। भले ही यह वीडियो पुराना है लेकिन उनके ठुमके सबका दिल जीत रहे हैं।

Sapan Chaudhary Best Song | Thada Bhartar | Raju Punjabi | Latest Haryanvi Song 2018 | Trimurti

वायरल हो रहे वीडियो में सपना हरियाणवी गाने ठाडा भरतार पर डांस करती नजर आ रही हैं। अपने डांस में सपना ऐसे कातिलाना वाण छोड़ती है कि पास बैठे दर्शकों के दिलों पर भेद जाते है। उनकी अदाओं को देख दर्शक भी उनके साथ डांस करने को मजबूर हो गए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस हरियाणावी गाने को मशहूर सिंगर राजू पंजाबी और सुशीला ताखर ने साथ मिलकर गाया है, जबकि कुलदीप जांगड़ा ने लिरिक्स लिखे हैं। इस वीडियो को 906,813 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Jale | Sapna Choudhary Dance Performance | New Haryanvi Songs Haryanavi 2023

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को सली पहचान छोटे पर्दे पर आने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस के11 वें सीजन से मिली थी। इसके बाद वो कई फिल्मों के साथ म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आ चुकी हैं। रियलिटी शो, म्यूजिक वीडियो और फिर फिल्मों में आने से पहले सपना एक हरियाणवी डांसर के रूप में पहचानी गई थी। वह अपने हरियाणवी गाने बड़ा टिक्कड़ के साथ काफी मशहूर हुई थी।

सपना चौधरी का आजतक सबसे सुपरहिट सांग जिसने कुरुछेत्र में हंगामा मचा दिया  Song 2022

सपना के करियर के बारे में बात करें तों डांस से पहले मंच पर वो हरियाणवी लोकगीत गाया करती थीं। इसी दौरैन उनका एक गाना तेरी आखों का यो काजल काफी वायरल हो गया। यह गीत लोगों को इताना पसंद आया कि वो रातो रात क बड़ी स्टार बन गई। फिर क्या था इस गाने के बाद से वो सफलता की उड़ान भरने लगी।

इसके बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो, फिल्मों और शो में भाग लिया। उनके गाने तेरी आंख का यो काजल और गजबन: चुंदड़ी जयपुर की जैसे सुपरहिट गाने सभी की पहली पसंद बने रहे हैं।  डीसी मदाना ने तेरी आखों का यो काजल के लिए अपनी आवाज़ दी, जिसे YouTube पर 500 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।