हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बारे में आज बच्चा बच्चा जानता है। हालांकि यह शोहरत उन्होंने कड़े संघर्ष और अपने बेहतरीन डांस के बल पर पाई है। आज के समय में सपना चौधरी सिर्फ एक डांसर नहीं रह गई हैं बल्कि वे एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं।

बड़ी संख्या में लोग उन्हें पसंद करते हैं। डांस के स्टेज से बॉलीवुड तक का सफर उन्होंने अपने कड़े संघर्ष से पूरा किया है। हालांकि आज भी उन्होंने डांस प्रोग्राम के कार्य को नहीं छोड़ा है। अतः आज के समय में भी उनके डांस प्रोग्राम होते ही रहते हैं।

सोशल मीडिया पर मचाई धूम

आपको बता दें की सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बड़ी संख्या में लोग उनके वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से देखते हैं। सपना चौधरी के विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाखों की संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं। सपना भी अपने फैंस का पूरा ध्यान रखती हैं और समय समय पर इनके लिए अपने वीडियो और फोटोज को शेयर करती रहती हैं। जिन्हें सपना के फैंस काफी ख़ुशी के साथ देखते हैं। इससे सपना को भी बड़ा लाभ होता है। उनके शेयर किये वीडियो आदि जल्दी ही वायरल हो जाते हैं।

शानदार डांस से जीता दिल

सपना चौधरी के डांस के लोग कायल हैं। वे अपने डांस से हजारों दर्शकों का दिल कुछ ही समय जीतने की कला को अच्छे से जानती हैं। इसी कारण बड़ी संख्या में सपना के डांस प्रोग्राम को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। अपने जबरदस्त ठुमकों और बेहतरीन डांस मूव्स से वे दर्शकों को अपना फैन बना डालती हैं। आज के समय में सपना को लोग इसी कारण सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। हालांकि अब सपना सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गई हैं बल्कि उत्तर प्रदेश, राजस्थान आदि राज्यों में भी उनके डांस प्रोग्राम लगातार होते रहते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

देखा जाए तो सपना के कई वीडियो लगातार वायरल होते ही रहते हैं। हालांकि एक वीडियो को काफी ज्यादा देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग उनके इस वीडियो को देख रहें हैं। वीडियो में आप सपना को बेहतरीन डांस मूव्स के साथ डांस करते देख सकते हैं। बड़ी संख्या में दर्शक भी उनके डांस का आनंद लेते देखें जा सकते हैं। इस गाने का टाइटल “बन्नो” है। वीडियो में आप सपना को ग्रीन कलर के पंजाबी पटियाला सूट में डांस करते देख सकते हैं। इस वीडियो को आप T-SERIES HARYANVI नामक चैनल पर देख सकते हैं। 7 माह पहले अपलोड किये गए इस वीडियो को अब तक 928K views मिल चुके हैं।

"Banno" Sapna Choudhary Dance Performance | Manisha Sharma | New Haryanvi Video Song