हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी को आज किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, उन्होंने अपने काम से ऐसा मुकाम बना लिया है कि लोग उनको सिर्फ देश में नहीं बल्कि विदेश में भी जानते हैं।

सपना चौधरी के गाने इतने फेमस हैं कि बड़े-बड़े बॉलीवुड कलाकार भी इनके गानों पर डांस करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया में भी सपना की काफी अच्छी फैन फालोइंग है। लोग इनके हर मूवमेंट पर नजर बनाए रहते हैं।

सपना चौधरी को उनके डांस के कारण ही पहचान मिली है और उन्होंने अपने डांस से ही लाखों लोगों के दिल पर कब्जा किया हुआ है। लोगों में उनकी दीवानगी सिर चढ़कर बोलती है, जब वह स्टेज पर डांस करती हैं तो उनको देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है।

जब भी उनका कोई गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया जाता है तो कुछ ही मिनटो में वायरल हो जाता है। यूट्यूब पर आते ही उनके गाने ट्रेंडिंग लिस्ट में आ जाते हैं। फिलहाल उनका पांच साल पुराना उनका एक गाना काफी वायरल हो रहा है और ये लोगों का फेवरेट भी है।

5 साल पुराना गाना हुआ वायरल
हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी के गाने ‘बदली-बदली लागे’ को 5 साल पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। जिसमें उन्होंने नीले रंग का सलवार सूट और दुपट्टा ओढ़ा हुआ है और वह इसमें कमाल का डांस कर रही है, वहां पर मौजूद लोग उनको बस एक टक होकर देखते जा रहे हैं। इस गाने में भी उनका स्टाइल और डांस स्टेप्स काफी जबरदस्त है, जो देसी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी के इस गाने को 23 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा लोग वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Sapna Badali Badali Lage सपना चौधरी का सबसे सुपरहिट Dance सांग | Haryanvi Dj Song | Trimurti

सपना चौधरी का नया गाना
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी का एक नया गाना जले 2 रिलीज हुआ है, जिसको मात्र दो महीनों में 14 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने में भी सपना ने नीले रंग का घाघरा चोली पहना हुआ है जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।