sapna chaudhary viral video : सपना चौधरी एक ऐसा नाम है जो गाँवो में नहीं और सर्फ हरियाणा में ही नहीं पुरे देश में सुना जा सकता है। सपना हरियाणवी के नाम से प्रसिद्द यह गायक और डांसर अपनी अदाओं से सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लेती है। चेहरे के इम्प्रेसन लोगों को अपनी और आकर्षित करते है। विवादों से भी इस डांसर का नाता रहा है। अब सपना के कार्यक्रम में जनता को मंच तक पहुँचने के इजाजत नहीं होती। साथ में सुरक्षा के लिए बाउंसर और अंगरक्षक की पूरी टीम मौजूद रहती है। कार्यक्रम आयोजक से भी सुरक्षा के लिए जानकारी ली जाती है।

Sapna Choudhary swimming pool video

सपना नाम हरियाणा से बाहर भी इतना ही प्रसिद्द है। लोगो की भीड़ उमड़ पड़ती है देखने को। राजस्थान में भी क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। सपना अब आगे निकल चुकी है और इनदिनों एल्बम की शूटिंग में व्यस्त नजर आ रही है। सपना की टक्कर में बहुत सी डांसर आई मगर जो प्रसिद्धि सपना को मिली शायद ही कोई बराबरी पर आई हो। हरियाणवी गांव की लॉन्चिंग अगर सपना के डांस से हुई तो मानो वो बहुत चलेगा। sapna hariyanvi dancer की प्रसिद्धि का अंदाजा आप google search करके भी लगा सकते हैं सोशल मीडिया पर भी वीडियो वायरल होते रहते हैं। sapna new dance video की डिमांड प्रत्येक देखने के माध्यमों पर मिलेगी

पिछले साल सपना के जहर खाने को लेकर मीडिया में काफी खबरे छपी। जहाँ से सपना ठीक होकर फिर से मंच पर दिखने लगी। सपना के प्रति गलत सन्देश भी जारी हुआ जिसका सपना ने खंडन किया जो हरियाणा के सरकारी अधिकारीयों से सम्बंधित बयां था। सपना ने शुरुआत रागिनी गाकर की थी , जो कार्यक्रम में किसी भी गायक कलाकर या स्वयं द्वारा बनाई गई होती हैं। किसी अन्य गायक की रागिनी गाने को लेकर ही विवाद पनपा था।

गर्मी से बचने सपना चौधरी पहुंची स्विमिंग पूल | दोस्तों के साथ मस्ती वीडियो हुई वायरल | Sapna Dance