Neha Chaudhary: नेहा चौधरी के बहुत बड़ी स्टार बन चुकी है. शायद ही कोई होगा जो उन्हें नहीं जानता होगा. पहले ये स्टेज शो किया करती थी. लेकिन अब ये फिल्मों और गाने में नज़र आती है.

लेकिन अभी भी इनके स्टेज शो का गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल होता है. वैसे ये डांस वीडियो होते थोड़े पुराने है लेकिन उनके डांस मूवी तो कमाल के होते है. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है असल में ये गाना भी काफी पुराना है.

नेहा चौधरी का वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने पर नेहा चौधरी कब के डांस कर चुकी है. जी हाँ आपने बिलकुल समझा यह पुराना वीडियो है. जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है वाह तेरी क्या बात है. ये वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने में आप देखेंगे की उन्होंने टाइट सूट पहना हुआ है. इस सूट में वो काफी खुबसुरत लग रही है. उनकी डांस के साथ साथ उनकी अदाएं लोगों को खूब पसंद आती है. जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने को Dehati Dance नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. चलिए आप भी उनके इस गाने पर डांस को देखिए.

Neha Chaudhary dance | Tau Hat ja pachhe Ne Neha Chaudhary|Neha Chaudhary Hot Dance 2023| Hot Dance