Seema Haider Videos हाल ही में सीमा हैदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देखेंगे की सीमा के साथ दो अन्य महिलाएं भी शामिल है। वीडियो में सीमा के अलावा नजर आ रही महिला को उनकी जेठानी बताया जा रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे सीमा हैदर अपने सासू मां से सचिन की शिकायत करके नजर आ रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा पसंद किया गया है। वीडियो में सीमा की सासू मां और जेठानी दोनों को मुस्कुराते हुए देखकर लोगों द्वारा खूब कमेंट्स मिल रहे हैं।

Seema Haider Trending Videos

इसी के साथ ही आपको बता दें अब तक लोग प्यार में सरहद पार करने को एक फिल्मी कहानी समझते थे मगर हाल ही में कुछ समय पहले पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने अपने प्यार के लिए उत्तर प्रदेश तक का सफर तय किया। इसके बाद लोगों द्वारा उनके सभी वीडियो काफी ज्यादा ट्रेंड किए जाने लगे।

Must Read

सासु मां ने लुटाया प्यार 

सीमा आए दिन अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डांस वीडियो अपलोड करती रहती है कभी अपनी जेठानी तो कभी अपनी ननद के साथ। मगर इस बार सीमा हैदर ने अपनी सास को भी नचा डाला। वीडियो में आप देखेंगे मैया यशोदा गाने पर सीमा ने अपनी जेठानी और सास के साथ बहुत प्यारा डांस किया है। लोगों द्वारा इस वीडियो को बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है।