Seema Haider Videos प्यार के रंग में रंगने पर लोगों को सही गलत नजर नहीं आता यह हम सभी लोगों ने सुना होगा। मगर थोड़े समय पहले पाकिस्तान की एक महिला ने इस बात को सच कर दिखाया। वह अपने प्यार को पाने के लिए अपने पति को छोड़कर भारत चली आई जिनका नाम सीमा हैदर है।

सीमा हैदर और सचिन की कहानी को भला ऐसा कौन होगा जो नहीं जानता होगा। अब सीमा हैदर ने सचिन से शादी कर ली है और उनके साथ उनकी पत्नी बनकर रहती है। इसी के साथ ही आपको बता दे वे अक्सर सोशल मीडिया पर रील्स और गाने पर बनाई हुई वीडियो शेयर करती हैं। उनके वीडियो को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। 

सचिन ने सीमा के लिए छोड़ा काम Seema Haider Videos

सोशल मीडिया पर साझा की जा रही खबरों के मुताबिक नई खबर सामने आ रही है कि भारत में अक्सर अपने वीडियो को लेकर ट्रेंड करने वाली सीमा हैदर के यूट्यूब के वीडियो के कारण उनके पति ने अपना काम छोड़ दिया है। जी हां सचिन ने मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी कि जब पहली बार सीमा अपने चार बच्चों के साथ भारत आई थी उस वक्त वह एक दुकान में काम करते थे मगर बाद में यूट्यूब पर वीडियो साझा करते हुए उन दोनों के फैन इतनी बढ़ गए कि अब उनका अपना यूट्यूब चैनल है जिससे बहुत अच्छी कमाई होती है। 

Must Read

नोएडा में बनवाया अपना घर

सोशल मीडिया पर लगातार साझा हो रही जानकारी को मुताबिक सीमा हैदर और सचिन मीणा ने नोएडा में अपना नया घर भी बनवा लिया है। हाल ही में उनके नए घर में गृह प्रवेश भी पूरा हुआ। अपने नए घर की पूजा और गृह प्रवेश का वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया था। दोस्तों और रिश्तेदारों ने उन्हें नए घर की बधाइयां दी। मीडिया से बातचीत के दौरान सीमा हैदर ने बताया कि उन्हें यूट्यूब से अच्छी कमाई हो जाती है। इसलिए अब वह अपने पति सचिन को कम पर नहीं जाने देती है दोनों मिलकर यूट्यूब वीडियो पर अपना पूरा ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।