Shafaq Naaz:  यूँ तो कई एक्ट्रेस होते है जो बहुत मेहनत करते है लेकिन फिर भी सफल नहीं हो पाते है. लेकिन कई सारे एक्ट्रेस होते है जो हार नहीं मानते है और डटे रहते है. इन्ही में से एक है टीवी एक्ट्रेस शफक नाज. शफक नाज वैसे तो किसी पहचान के मोहताज़ नहीं है लेकिन उनका परिवार तुनिशा सुसाइड केस के कारण लाइमलाइट में आया. एक्टर शीजान की तरह दोनों बहनें फलक और शफक भी एक्ट्रेस हैं. चलिए आपको इन एक्ट्रेस के बारे में बताते है.

शफक नाज

आपकी जानकारी के लिए बता दे महाभारत 2013 में आयी थी. वैसे तो इस पहले भी महाभारत आयी थी लेकिन बीआर चोपड़ा की महाभारत ही थी जिसने दर्शकों का दिल बखूबी जीता. इस शो में शफक नाज कुंती के किरदार में थी. इस शो के वक्त शफक महज 21 साल की ही थीं.

पर महाभारत एकलौती टीवी शो नहीं था. कुंती का रोल निभाने से पहले भी कई सारे टीवी शोज में काम कर चुकी है. साल 2010 में उन्होंने शो सपना बाबुल का विदाई से एक्टिंग मे डेब्यू किया था. लेकिन इन शो से वो दर्शकों के दिलों पर राज़ नहीं कर पाई.

बात अगर रियल लाइफ की किरदार की करें तो वो काफी ग्लैमरस है. वो वेस्टर्न कपड़े भी पहनती है जो काफी कम लोगों ने देखा है. चलिए आपको उनकी तस्वीर दिखाते है. आप जब उन्हें वेस्टर्न अवतार में देखेंगे तो यकीन ही नहीं करेंगे की यही थी जिन्होंने कुंती का रोल निभाया था. पर लोगों को उनका ये वेस्टर्न अंदाज़ उतना पसंद नहीं आता है. इसलिए लोग उन्हें वेस्टर्न से ज्यादा ट्रेडिशनल वियर देखना पसंद करते है. आप भी एक बार उनकी फोटो पर झलक डाले.