नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों अपनी फिल्मों से कही ज्यादा हॉट वीडियो को लेकर ज्यादा चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर आग लगे रहे है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से कही ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए जानी है।  उनकी खूबसूरती और हॉटनेस का जलवा वायरल हो रहे डांस वीडियो में देखा जा सकता है।

इसी कड़ी में एक्ट्रेस का एक बेडरूम वीडियो (Akshara Singh Bedroom Video) इंटरनेट में तहलचा मचा रहा है जिसमें वो एक एक्टर के संग बेड पर चढ़कर रोमांस करते देखी जा रही हैं।

Akshara singh hot video.खूब वायरल हो रही हैं #BHV_VIDEO

नाइट सूट में किए हॉट मूव्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो म्यूजिक एल्बम ‘झुलनिया’ (Song Jhulaniya) कोअपलोड किया गया है, जो यूट्यूब पर छाया हुआ है।  इस क्लिप में एक्ट्रेस अपने को-एक्टर के साथ हमबिस्तर होकर हॉट मूव्स करते नजर आ रही हैं। इस सॉन्ग में एक्ट्रेस व्हाइट कलर का सैटिन नाइट सूट पहने हुए है जिसमें उनके हुस्न को देख लोग दिवाने हुए जा रहे है। वीडियो में अक्षरा सिंह बला की खूबसूरत और बेहद बोल्ड लगी हैं।

Chhod Na A Raja Munni Kamal Hai Desi Ba (Ek Bihari Sau Pe Bhari)

बेडरूम में फरमाया रोमांस

वीडियो में एक्ट्रेस अपने को-स्टार करण खन्ना के साथ बेड पर अपनी अदाओं से उन्हें रिझाते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान स्टार करण खन्ना येलो कलर की ओपन शर्ट में पहने नजर आ रहे हैं। क्लिप में दोनों एक दूसरी बाहों मे लिपटे हुए बेडरूम में रोमांटिक होते देखे जा सकते है। दोनों की केमेस्ट्री और अंदाज फैंस का दिल जीत रही है।

वीडियो पर दिल हार बैठे फैंस

इस वीडियो को अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है जिसे अब तक  1 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस को कमेंट सेक्शन में एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं देते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी साइन दे रहे है।

बता दें कि अक्षरा सिंह और करण खन्ना का रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग, भोजपुरी टी सीरीज के आधिकारिक अकाउंट पर रिलीज हुआ है। गाने को खुद अक्षरा ने अपनी आवाज दी है।