नई दिल्ली: साल 1998 में आई फिल्म फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अमिताभ बच्चन के साथ गोविदा की जबरदस्त जोड़ी देखने को मिली थी। इनकी कॉमेडी दर्शकों को हसांहसाकर लोटपोट कर देने वाली था। अब इसका दूसरी कॉपी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ करते नजर आ रहे है। अभी हाल ही में फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक का टीजर रिलीज हुआ है  इस फिल्म का इंतजार लोग बड़ी ही बेसब्री से कर रहे है। लेकिन ट्रेलर के रिलिज होने के बाद से फैंस नाखुश दिखाई दे रहे है।

ईद के मौके पर हर सिनेमाघरों पर रिलीज होने जा रही ये फिल्म कितना फैंस के दिल में जगह बना पती है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। मेकर्स आए दिन इस फिल्म को लेकर नई नई चीजों का अपडेट शेयर करते रहते हैं जिसकी वजह से इस फिल्म को लेकर फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे है।

अब फिल्म का टाइटल ट्रैक तेरे पीछे तेरा यार खड़ा रिलीज हो गया है. इस गाने में अक्षय और टाइगर जबरदस्त डांस करते  नजर आ रहे हैं

म्यूजिक नहीं आया पसंद

बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक सामने आने के बाद फैंस की उम्मीदों में पानी फिर गया है। यूजर्स सोशल मीडिया पर इसकी म्यूजिक को लेकर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। अब इस गानें को अमिताभ बच्चन और गोविंदा की बड़े मियां छोटे मियां के टाइटल ट्रैक से कंपेयर किया जा रहा है। लोग नए और पुराने दोनों वर्जन को सुनने व देखने के बाद से अक्षय कुमार से लोग काफी निराश नजर आ रहे हैं.  किसी ने इस जोड़ी को बेमेल बताया है तो कोई इस गाने को चीप कॉपी कहते हुए अपनी निरासा जता रहा है। इतना ही नही एक यूजर ने बड़े मियां छोटे मियां टाइटल ट्रैक के टीजर पर कमेंट करते हुए लिखा है, , “पता नहीं बॉलीवुड में लोग क्या-क्या बनाने लगे हैं”।