Mannara Chopra Embarassed Due To Director: बॉलीवुड के गलियारे से से हमेशा कुछ न कुछ ऐसी खबरें आती रहती है जो लोगों को हैरान कर देता है. बता दे बॉलीवुड की ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हिंदी इंडस्ट्री के साथ-साथ हॉलीवुड में भी नाम कमा रही हैं. उनके साथ साथ उनकी कजिन और एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा साउथ इंडस्ट्री मे फिल्में कर चुकी हैं. देखा जाए तो मनारा लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं. लेकिन उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

क्या हुआ वीडियो में

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन मनारा ने फिल्म जिद से हिंदी फिल्म सिनेमा में अपनी किस्मत आजमाई थी. यह अलग बात है कि वो कुछ खास सफल नहीं हो पाईं. इसके बाद उन्होंने तेलुगु सिनेमा का रुख कर लिया है. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है. ये प्रेस मीट ‘तिरगाबदारा सामी’ मूवी कि है. दरअसल एक्ट्रेस को सबके सामने निर्देशक रवि कुमार चौधरी ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

उन्होंने सबके सामने एक्ट्रेस के गालों पर किस किया है. आप खुद इस वीडियो में देख सकते है कि मनारा चोपड़ा के साथ डायरेक्टर रवि कुमार चौधरी ने पैपराजी के सामने खुलकर पोज दिया है. इसी बीच अचानक सबके सामने एक्ट्रेस के गालों पर किस कर दिया. इस किस के वजह से मनारा थोड़ी असहज हो गईं. उनके रिएक्शन से साफ नज़र आ रहा है कि वह अपनी हंसी से अपनी इम्बेरेस को छुपाने की कोशिश कर रही थी. आप भी इस वीडियो को पूरा देखें.