Gori Nagori Video Viral: गोरी नागोरी आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है.गोरी नागोरी के आज फोल्ल्वर्स आज हज़ारों में है. इनकी डांस के लोग दीवाने है. गोरी नागोरी पहले ऐसे स्टेज शो किया करती थी. लेकिन अब गोरी नागोरी ऐसे स्टेज शो नहीं करती है. जब से गोरी नागोरी ने बिग बॉस में काम किया है तब से लेकर उनकी किस्मत बदल दिया है.

बिग बॉस में काम करने के बाद तो गोरी नागोरी की किस्मत एक दम से बदल गयी है. वो अब एक से बढ़कर एक डांस सॉन्ग मूवी और एल्बम के लिए बनाती है. लोग इन्हे पहले से ज्यादा पंसद करते है. लोग इनकी हर एक वीडियो को देखते है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है और इस के बारे में बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी एक लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे है. वैसे अगर आपको लग रहा है की ये वायरल वीडियो नया है तो ऐसा नहीं है. असल में ये वायरल वीडियो काफी पुराना है.

इस वायरल वीडियो को Marwar Music World नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो में वो ठुमक ठुमक के डांस कर रही है. जी हाँ इस वायरल वीडियो में उन्होंने पींक कलर का लहंगा पहना हुआ है. इस में वो बहुत ज्यादा ठुमक ठुमक के डांस कर रही है.

इस वायरल वीडियो में गोरी नागोरी जिस गाने पर डांस कर रहे है उस गाने का नाम छम्मक छम्मक है. इस वीडियो को हज़ारों के लाइक मिले है. इस वायरल वीडियो को करीब एक साल पहले अपलोड किया गया है और इस पर लाखों में व्यूज है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.