नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपनी अदाओं से कही ज्यादा अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है। जिसके चलते वो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते नजर आती हैं।इन दिनों एक्ट्रेस बॉलीवुड से काफी लंबे समय से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टीव होने के का रण उनके वीडियो अक्सर वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है। जिसे देख हर की हैरान हो रहा है।

झलक दिखलाजा 11’ के सेट से वायरल हुआ वीडियो

मलाइका अरोड़ा इन दिनों डांस छोटे पर्दे पर आने वाले रिएलिटी शो ‘झलक दिखलाजा 11’ में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। इसी बीच शो के सेट से मलाइका के साथ कुछ ऐसा हुआ कि लोग इस नजारे को देखते ही दंग रह गए।

सामने आ रहे वीडियो में सुर्ख लाल साड़ी पहने हुए मलाइका काफी खूबसूरत नजर आ रही है। इसी खूबसूरती को देख उनके साथ तस्वीर लेने के लिए एक दिव्यांग फैन उनके पास फोटो क्लिक कराने के लिए आता है।

दिव्यांग फैन ने रखा मलाइका अरोड़ा की कमर पर हाथ

मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक दिव्यांग फैन मलाइका के पास फोटो खिंचवाने पहुंचता है। उस दौरान वो  एक्ट्रेस की कमर पर हाथ रख देता है। लेकिन एक्ट्रेस भी उस फैन्स की कद्र करते हुए कोई आपत्ति नहीं जताती है और बहुत ही प्यार के साथ उस फैन के साथ फोटो क्लिक करवाती नजर आती हैं। हालांकि फोटो खिंचने के बाद मलाइका का एक बॉडीगार्ड कर फैन के हाथ को मलाइका की कमर से हटा देता है।

यूजर्स ने की मलाइका के बर्ताव की तारीफ

मलाइका का ये स्वीट जेस्चर देखकर यूजर्स भी उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट सेक्शन में जमकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।’