नई दिल्ली। वन नाइट स्टैंड का कॉन्सेप्ट पाश्चात्य देशों में पहले से था, लेकिन अब धीरे-धीरे भारत में भी वन नाइट स्टैंड का प्रचलन तेजी से बढ़ रहा है यहां तक कि बॉलीवुड के सितारे भी वन नाइट स्टैंड में शामिल होने लगे हैं, और इस बात को बॉलीवुड स्टार्स ने खुद कबूला है।

वन नाइट स्टैंड के बारे में आपको बता दें दरअसल इंसानों के बायोलॉजिकल जरूरतो को पूरा करने के लिए यह कॉन्सेप्ट सामने आया था। जिसमें कपल केवल एक रात के लिए साथ रहते हैं। शारीरिक संबंध बनाने के बाद उनके बीच कोई संबंध नहीं होता है, स्वेच्छा से बिना किसी दबाव के वन नाइट स्टैंड में कपल शामिल होते हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स ने इसे खुद कबूला है।

सनी लियोन

सबसे पहले बात करते हैं सनी लियोन की दरअसल सनी लियोन एक पोर्न स्टार थी, सनी ने खुद कबूला है कि वह वन नाइट स्टैंड में शामिल हो चुकी है। सनी के लिए ये तो कोई बड़ा मुद्दा नही रहा।

Krushna Abhishek

छोटे पर्दे के कॉमेडी किंग कृष्णा अभिषेक ने स्वयं वन नाइट स्टैंड के बारे में स्वीकार किया है। फर्क यह है कि कृष्णा के साथ कोई और लड़की नहीं बल्कि उनकी कश्मीरा शाह थीं। एक अलग इंटरव्यू में कश्मीरा ने भी यही बातें बताई हैं।

Sherlyn Chopra

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी वन नाईट स्टैंड में शामिल होने की बात को एक्सेप्ट किया है। शर्लिन चोपड़ा ने भी एक इंटरव्यू में वन नाइट स्टैंड को एक्सेप्ट किया है। पर बाद में उन्होंने बताया कि जिसके साथ वे शामिल हुईं थीं उस शख्स के साथ रिलेशनशिप में आ गई थीं।

Emraan Hashmi

बॉलीवुड के सीरियल किसर एक्टर इमरान हाशमी के बारे में सभी को पता है कि वे इंटिमेट सीन की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। कॉफी विद करण टॉक शो में इमरान ने स्वीकार किया है कि शादी से पहले वे कई बार वन नाइट स्टैंड में शामिल हो चुके हैं।

Ranveer Singh

बॉलीवुड के हरफनमौला स्टार और दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने ‘कॉफी विद करण’ टॉक शो में वन नाइट स्टैंड के बारे में बताया कि शादी से पहले वे कई बार वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं।