नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर चलने वाला एकता कपूर अपने रियलिटी शो लॉकअप के सीजन 2 जल्द ही तहलका मचाने वाला है। क्योकि इस शो में बड़े बड़े टीवी स्टार्स कैदी बनकर आ रहे है। एकता इस रियलिटी शो को ऐसा रूप दिया जा रहा है जिससे लॉकअप 2 (Lock Upp 2) को ग्रैंड बनाया जा सके। इसके लिए जिन बड़े स्टार्स को न्यौता दिया गया है। वे लोग इसके लिए तैयार भी हो गए हैं।

वहीं, अब इस रियलिटी शो में लॉकअप सीजन 1 के विनर रहे मुनव्वर फारुकी एक बार फिर से धमाका मचाने वाले है। दावा है कि एकता कपूर ने अपने इस रियलिटी शो के लिए मुनव्वर को अप्रोच किया है लेकिन वह बतौर कंटेस्टेंट इस शो में नजर नहीं आएंगे। मेकर्स उन्हें मेंटर बनाकर शो में लाना चाहते हैं। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नही हो पाई है।

इस टीवी चैनल पर आएगा लॉकअप 2

एकता कपूर के इस शो को एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्ट करेंगी। अब माना जा रहा है कि इस शो कि लिए एकता ने एमटीवी के साथ डील भी कर ली है।

दावा है कि यह रियलिटी शो एमटीवी चैनल पर दिखाया जा सकता है और इस बार शो में कहा जा रहा है कि शो में हरियाणवी डांसर, मॉडल अंजलि राघव (Anjali Raghav) की भी एंट्री हो सकती है। अंजलि राघव की कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जेल में कैद होने की चर्चा तेजी से चल रही है। इसके अलावा इस शो में , दिव्या अग्रवाल, करण पटेल,उमर रियाज, राखी सावंत, आसिम रियाज, उर्फी जावेद, अली गोनी, पारस छाबड़ा जैसे बड़े कलाकार नजर आ सकते हैं