आपको पता होगा ही की सुपर स्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हैं। आजकल सुहाना सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं। सुहाना की पर्सनल लाइफ अब धीरे धीरे उनके फैंस के बीच खुलती जा रही है। हालही में इंस्टाग्राम पर सुहाना की एक तस्वीर काफी वायरल हुई है। जिसमें उन्होंने चश्मा पहना हुआ और चश्में के एक लैंस पर उन्होंने अपना नाम लिखा हुआ है तथा दूसरे लैंस पर दिल के चिन्ह के साथ में T शब्द लिखाया हुआ है।

वीडियो हुई वायरल

आपको बता दें की हालही में सुहाना की एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हुई है। जिसमें उनके ब्वॉयफ्रेंड भी उनके साथ में नजर आ रहें हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। बहुत से लोग कह रहें हैं की इसी एक्टर के साथ में सुहाना का रिश्ता पक्का हो चुका है। इसी कारण वे इस एक्टर के साथ में काफी घूमती नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो को देखकर काफी लोग हैरान हैं। आपको बता दें की इस रिश्ते से न ही लड़के के घर वालों को कोई दिक्कत है और न ही लड़की के घर वालों को कोई परेशानी है।

कौन है यह लड़का

आपको बता दें की हालही में सुहाना की एक फिल्म “‘द आर्चीज” आयी थी। इस फिल्म में सुहाना के ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर अगस्त्य नंदा ने उनके साथ में स्क्रीन शेयर की थी। इन दोनों का रिश्ता काफी पुराना है। आपको बता दें की अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन की नाती के लड़के हैं यानी श्वेता बच्चन के बेटे हैं। और नव्या नंदा के भाई हैं। इस प्रकार से सुहाना जल्दी ही नव्या नंदा की भाभी बनने वाली हैं। बता दें की सुहाना तथा अगस्त्य का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह Call Me Bae की स्क्रीनिंग का है।

https://x.com/Glamorholics/status/1831619044748705941?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1831619044748705941%7Ctwgr%5E637251c346922c6ac8e8c72be42fd1f3863eff1a%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.patrika.com%2Fbollywood-news%2Fshahrukh-khan-daughter-suhana-khan-relationship-confirmed-with-actor-agastya-nanda-video-goes-viral-18965305

यूजर्स ने किये कमेंट

आपको बता दें की सुहाना तथा अगस्त्य का जो वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। इस पर काफी यूजर्स ने कमेंट किये हैं। एक यूजर ने लिखा है सुहाना तुम और अगस्त्य साथ में काफी अच्छे लगते हो। बताओ तो सही शादी कब है।” एक अन्य यूजर ने लिखा है “अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान रिश्तेदार बनने वाले हैं। अगस्त्य ही शाहरुख के दामाद बनेंगे।” एक और यूजर ने लिखा है की “श्वेता नंदा को तो सुहाना पहले से पसंद हैं तो बात पक्की समझो फिर तो।” इस प्रकार से बहुत से यूजर्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं इस वीडियो पर दी हैं।