नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाले टीवी शो पवित्र रिश्ता को ऑफ एयर हुए वर्षों बीत चुके हैं, लेकिन यह सीरियल और इसके पात्र आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं। इस सीरियल के एक्टर एक्ट्रेस आए दिन किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती  हैं जिसमें इन दिनों  एक्ट्रेस आशा नेगी अपने काम से कही ज्यादा एक वीडियो को लेकर  चर्चा में हैं। पवित्र रिश्तासीरियल में आशा नेगी का किरदार लोगों को लंबे वक्त तक याद रहा है आशा नेगी अंकिता लोखंडे की पुत्री के रोल में नजर आई थी। हालांकि आशा नेगी का किरदार बहुत बड़ा नहीं था लेकिन फिर भी आशा नेगी अपने अभिनय से अपने टैलेंट के दम पर अलग छाप छोड़ी थी।

यदि एक्ट्रेस आशा नेगी के बाद करें तो सीरियल ऑफ फेयर होने के लंबे समय बाद तक वह चर्चा में बनी रही है । लेकिन इन दोनों आशा नेगी सीरियल से हटकर एक वीडियो की वजह से तेजी से वायरल हो रही हैं। आशा नेगी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आशा नेगी बात करते नजर आ रही है की लड़कियां यदि फेमस हो जाती हैं तो लोग उसके बारे में कई तरह की बातें करने लगते हैं।

आशा नेगी के वायरल वीडियो को देख कर ऐसा लगता है कि यह वीडियो नया नहीं बल्कि पूर्ण वीडियो है और किसी सीरियल का हिस्सा है इसमें आशा नेगी कहती नजर आ रही है कि “जब कोई लड़की सक्सेस हो जाती है तो लोग उसकी सफलता पर शक करने लगते हैं, और कहने लगते हैं, कि हो सकता है किसी डायरेक्टर प्रोड्यूसर के साथ सोई होगी। जिसकी वजह से इसे यह पोजीशन मिली और रोल मिला।”

इस सीरियल के बारे में आपको बता दें कि धारावाहिक पवित्र रिश्ता को शुरू हुए 14 साल पूरे हो चुके हैं। ये सीरियल 1 जून 2009 में ऑन एयर हुआ था और अक्टूबर 2014 तक चला था। इस पॉपुलर शो में अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने काफी नाम कमाया था।