Doli Sharma Dance Video: अगर आप हरियाणा में रहते हैं तो शायद ही कोई होगा जो डाली शर्मा को नहीं जानता होगा. इनके फैन तो पूरी दुनिया में मशहूर है. ऐसे में देखा जाए तो उनके लगभग सभी डांस वीडियो आज यूट्यूब पर वायरल हो रहे है. लोग इन्हे आज से नहीं बल्कि स्टार बनने से पहले से देखते आ रहे है. ये जहाँ जाती है भीड़ खुद ब खुद लग जाट है. लोग इन्हे खूब प्यार देते है.

अभी हाल ही में एक और इनका वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तो इन्होने लटके झटके के बौछार लगा दी है. असल में ये वीडियो डाली शर्मा का एक स्टेज शो है. वैसे ये वीडियो कोई नया तो नहीं है लेकिन अचानक से ये वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. चलिए आपको ये वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

डाली शर्मा का वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो वीडियो अभी तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो में उन्होंने सफ़ेद कलर का सूट पहना है. इस वीडियो में जिस गाने पर डाली शर्मा डांस का रही है उस गाने का नाम है कच्चा काट ले’. यही नहीं इस वीडियो में सफ़ेद कलर के सूट में डाली काफी सुंदर लग रही है. लोग उनकी डांस को तो छोड़िए उनकी ख़ूबसूरती के भी कायल हो गए है.

इस वीडियो को sontek Video नाम के यूट्यब चैनल पर अपलोड किया गया है. असल में इस वीडियो को आज से चार साल पहले अपलोड किया गया है. यही नहीं इस वीडियो में मिलियन के व्यूज है. साथ ही लाखों के लाइक भी मिले है. यकीन मानिए इस वीडियो में जिस तरह से डाली शर्मा डांस कर रही है उस डांस को देखने के लिए भीड़ भी बेकाबू हो गयी है. चलिए आप भी इस वीडियो को देखिए.

कच्चे काट ले _Kache Kat Le I Shooter I Doli Sharma I New Haryanvi Stage Dance 2023 I Tashan Haryanvi