नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जहां एक शानदार एक्ट्रेस रही हैं तो वहीं उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक एक बड़े बिजनेसमैन हैं। लेकिन उनकी ज़िदगी में उस वख्त तूफान आया था जब राज कुंद्रा के ऊपर पोर्न फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े होने का आरोप लगा था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा निवेश करने का आरोप भी लगा था। इस मामले में राज किंद्रा की गिरफ्तारी भी हुई थी। मीडिया में तो यह बात भी सामने आई थी कि राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों के माध्यम से कम समय में मोटा मनाफा कमाया था। लेकिन राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

Shilpa Shetty With Kapil Sharma | Comedy Video | Raj Kundra | #shorts

पर इन दिनों द कपिल शर्मा शो का एक विशेष वीडियो सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ शो में नज़र आ रहे हैं, इस शो में राज कुंद्रा की साली और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी मौजूद हैं। इस शो में कपिल अपने चुटीले अंदाज़ में राज कुंद्रा से उनकी कमाई के बारे में सवाल करते हैं। कपिल यहीं नहीं रुकते हैं वे अगला सवाल दागते हैं कि पाजी हमें भी आइडिया दो कि बिना कुछ किए आप इतना पैसा कैसे कमा लेते हैं? ’कपिल के मुंह से ये व्यंगत्मक सवाल सुनकर राज केवल मुस्कुरा कर शांत हो जाते हैं। शो में मौजूद दर्शक यह सवाल सुन पर ठहाके लगाने लगते हैं।

सवालों के दौर में एक सवाल राजकुंद्रा कपिल से कर बैठते हैं। उनका सवाल सुन कर पूरे शो में सन्नाटा पसर जाता है। राज पूछते हैं कि “लोग कहते हैं साली आधी घरवाली बट भाभी मां समान।” इस सावल के जवाब में कपिल भी बगलें झांकने लगते हैं। कपिल इस सवाल का जवाब दिए बिना सवाल को एक दर्शक की ओर उछाल देते हैं।

दर्शक ने भाभी को तो मां समान माना लेकिन साली आधी घरवाली पर कुछ भी टिप्पणी करने के साफ इनकार कर दिया, बल्कि कपिल से ही कहा कि “आप आभी शादी-सुदा नहीं है आप इस बात को नहीं समझ पाएंगे। अभी रात में मुझे घर भी जाना है और रात में खाना भी खाना है।“