आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री जरीन खान के खिलाफ हालही में अरेस्ट वारंट जारी किया गया है। इस अरेस्ट वारंट को कोलकाता की एक अदालत ने जारी किया है। आपको बता दें कि 2018 में जरीन खान के खिलाफ कथित तौर पर धोखाधड़ी के मामले को दर्ज कराया गया था। जिसके परिणाम स्वरुप अब जरीन खान के खिलाफ अरेस्ट वारंट को जारी किया गया है।

कोलकाता कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

आपको बता दें कि इस अरेस्ट वारंट को कोलकता की एक कोर्ट ने जारी किया है। खबर के मुताबिक साल 2018 में जरीन खान पर धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद में जांच अधिकारी ने जरीन खान के खिलाफ चार्टशीट दाखिल की थी लेकिन इस मामले में न तो जरीन कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत हुई और न ही उन्होंने जमानत के लिए याचिका दाखिल की।

जरीन के कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत न होने के कारण अब कोर्ट ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद अब जरीन खान का कहना है की वे खुद इस मामले को लेकर परेशान हैं।

इस मामले में दर्ज की गई थी शिकायत

आपको बता दें कि 2018 में जरीन खान को कोलकाता की दुर्गा पूजा के एक कार्यक्रम में परफॉर्म करना था। आयोजक उनका इंतजार करते रहे लेकिन वह आयोजन स्थल पर नहीं आई।

पुलिस के मुताबिक आयोजक ने जरीन खान तथा उनके मैनेजर के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। इसके बाद एफआईआर दर्ज की गई तथा दोनों को पेश होने के लिए बोला गया। लेकिन जरीन खान इस मामले में पेश नहीं हो पाई। जरीन खान ने आयोजकों पर आरोप लगाया की उन्हें प्रोग्राम की गलत जानकारी दी गई थी।

जरीन का कहना है कि उन्हें आयोजकों ने बताया था की इस कार्यक्रम में बंगाल की सीएम सहित अन्य बड़े लोग शामिल होंगे लेकिन वह प्रोग्राम काफी छोटे स्तर का था। उन्होंने यह भी कहा की फ्लाइट के टिकट तथा उनके रहने की ठीक व्यवस्था न होने के कारण उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया था।

जरीन खान ने दी सफाई

पुलिस के मुताबिक जरीन खान के खिलाफ आयोजकों ने स्थानीय अदालत में केस दर्ज कराया था। जिसके बाद इस मामले में शार्टशीट दर्ज हुई तथा जरीन खान तथा उनके मैनेजर को बुलाया गया। जरीन के मैनेजर इस मामले में कोर्ट के समक्ष पेश हुए लेकिन जरीन कोर्ट में नहीं आई।

अब गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद में जरीन खान ने सफाई देते हुए कहा है की “मुझे भरोसा है की इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं भी हैरान हूँ। मैं अपने वकीलों के संपर्क में हूँ। मैं आपको बाद में स्पष्ट रूप से बता पाऊँगी। इस मामले मेरे पीआर से बात कर सकते हैं।”