Used Bike: पुरानी बाइक आपको मोबाइल से भी कम कीमत में मिल जाएगी। इतनी कम कीमत देखकर हर किसी का मन चल जाएगा। इंडिया में कार और बाइक की दीवानगी बढ़ती ही जा रही है। न्यू बाइक खरीदने के लिए 2024 में कम से कम एक लाख रूपए चाहिए। पुरानी बाइक 2014 मॉडल के करीब कीमत 50 हजार तक थी। 50 हजार वाली उन बाइक को लोग आराम से आधी कीमत में बेच देते हैं। कुछ ज्यादा चली होने के कारण और भी सस्ते में बेच देते हैं।

फीचर्स

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आप को इस बाइक में दमदार फीचर्स दिया गया है. आपको इस बाइक में डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसी एक से बढ़कर एक सुविधा दी गयी है.

इंजन और माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में दमदार इंजन दिया गया है. आपको इस बाइक में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. आपको इस बाइक में दिया गया इंजन 7.9 bhp और 8.05NM पिक टार्क जनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में दिए गए इंजन को चार स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है. इंजन की बात करें तो ये बाइक 1 लीटर पेट्रोल में से 60 से 65 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है.

सेकंड हैंड ऑफर

अब बात करते हैं सेकंड हैंड ऑफर की. अगर आप भी सेकंड हैंड बाइक की तलाश कर रहे हैं तो मौका अच्छा है. दरअसल इस बाइक को OLX पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. यही नहीं इस Hero splendor प्लस बाइक को अगर आप खरीदना चाहते है तो अभी इस बाइक की कीमत 35000 रुपए रखा गया है. olx पर कोई भी सस्ती बाइक का ऑनलाइन पेमेंट न करें। आपको बाइक के मालिक से मिलकर ही बात करनी है।

इस बाइक की कंडीशन काफी ज्यादा अच्छी है. अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके बहुत काम की है. आप इस वेबसाइट पर जाकर इस बाइक के बारे में ओनर से पूछ सकते है और इसे देख सकते हैं.