Bhojpuri Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। जब भी यह दोनों एक ही फिल्म या गाने पर एक साथ काम करते हुए नजर आते है तब इन दोनों को लोगो का भर भर के प्यार मिलता है। इन दोनों का कोई भी वीडियो और गाना लोग देखना चुकते नही है। जब भी पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक साथ नजर आते है उनके वीडियो को करोड़ो लोग देखते है। लेकिन आज हम इन दोनों का ही एक वायरल हो रहा वीडियो के बारे में आपको बताने वाले है।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों पवन सिंह और अक्षरा सिंह का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे दोनों ही मरद वाला खेल गाने पर रोमांस करते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह ने साडी पहनी हुई है और अपने बालो को खुला छोड़ रखा है। इसमें अक्षरा सिंह बहुत ही खुबसुरत दिख रही है। अगर बात की जाए पवन सिंह तो वह भी काफी चार्मिंग लुक में नजर आ रहे है। दोनों ही जबरदस्त तरीके से रोमांस करते हुए नजर आ रहे है। अगर आपने अभी तक पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यह वीडियो नही देखा है तो एक बार देख लीजिए। वीडियो देखन के बाद आपको बार-बार देखने का मन करेगा।

यूट्यूब पर हुआ पोस्ट लाखो में मिले व्यू

दरअसल पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यह वीडियो यूट्यूब चेनल wave mausic पर पोस्ट किया गया है। यह वीडियो आज से 6 साल पहले पोस्ट हुआ था। लेकिन अभी के दिनों में काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस वीडियो को अभी तक 8 लाख से भी ज्यादा व्यू मिल चुके है और व्यू रुकने का नाम ही नही ले रहे है। वायरल वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह मरद वाला खेल गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे है। यह गाना और वीडियो दोनों ही गर्दा फाड़ है।

Pawan Singh का नया सबसे हिट गाना - Akshara Singh - मरद वाला खेल - Dhadkan - Bhojpuri Song