फेस्टिव सीजन के मौके पर भारत की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी, Hero Motocorp, ने अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर पेश किए हैं। कंपनी ने अपनी कुछ पॉपुलर बाइक्स और स्कूटर पर आकर्षक छूट और प्री-बुकिंग ऑफर्स की घोषणा की है।

बता दें कि इस नवरात्रि के दौरान, हीरो की बाइक और स्कूटर खरीदने पर ग्राहकों को बेहतरीन बचत का मौका मिलेगा। इसलिए ये आपके लिए बेहतरीन ऑफर हो सकता है।

कौन-कौन से मॉडल्स पर हैं ऑफर?

Hero Motocorp के ऑफर में Hero Glamour, Hero Splendor Plus Xtec, और Hero Xoom स्कूटर शामिल हैं। इन मॉडलों पर विशेष कैश डिस्काउंट और प्री-बुकिंग की सुविधा दी जा रही है। यह ऑफर “Hero Gift” नाम से पेश किया गया है, जिसके तहत नवरात्रि के दौरान इन वाहनों पर खास फायदे उठाए जा सकते हैं।

क्या है बचत की पेशकश?

हीरो मोटोकॉर्प द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, नवरात्र के मौके पर ग्राहकों को इन तीन मॉडलों की बुकिंग सिर्फ 1100 रुपये में करने की सुविधा मिल रही है। इसके साथ ही, कंपनी 1000 रुपये का अतिरिक्त कैश डिस्काउंट भी दे रही है, जिससे ग्राहकों को दो पहिया वाहन खरीदने में अच्छी-खासी बचत होगी।

इन मॉडलों की कीमत क्या है?

यदि कीमतों की बात करें, तो Hero Glamour की एक्स-शोरूम कीमत 82,598 रुपये से शुरू होती है। वहीं, कंपनी की सबसे फेमस बाइक, Hero Splendor Plus Xtec, की शुरुआती कीमत 79,911 रुपये है। इसके साथ ही, Hero Xoom स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 71,484 रुपये से शुरू होती है।

किस बाइक का मुकाबला किसके साथ

हीरो की इन बाइक्स और स्कूटर का बाजार में सीधा मुकाबला अन्य कंपनियों की एंट्री-लेवल और मिड-सेगमेंट वाहनों से है। Hero Splendor Plus Xtec का मुकाबला Honda Shine और Bajaj Platina जैसी 100cc बाइक्स से है। वहीं, Hero Glamour का 125cc सेगमेंट में Honda Shine 125, TVS Raider, और Bajaj Pulsar 125 से सीधा टकराव है। स्कूटर की बात करें, तो Hero Xoom का मुकाबला Honda Activa, TVS Jupiter, और Honda Dio जैसे पॉपुलर मॉडल्स से है।