Reliance Jio हमारे देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। इस कंपनी ने काफी कम समय में अपना काफी बड़ा यूजर बेस तैयार किया है। कंपनी की और अपने ग्राहकों को काफी कम दामों में प्रीपेड, पोस्टपेड तथा इंटरनेशनल रोमिंग वाले ऑफर दिए जाते हैं। हालांकि जियो में 1GB, 2GB तथा ऐसे ही अन्य बहुत से डेटा प्लॉन ग्राहकों को दिए जाते हैं।

लेकिन कंपनी के पास में कुछ ऐसा रिचार्ज प्लॉन हैं जिनमें ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ में 4G डेटा भी दिया जाता है। ख़ास बात यह है की जियो ने अपने इन प्लॉन को काफी कम दामों में उपलब्ध कराया है। बता दें की जियो के ट्रू अनलिमिटेड 5G प्लॉन के दाम 51, 101 तथा 151 रुपये हैं। आपको बता दें की इन प्लॉन का यूज आप अपने नंबर पर पहले से चल रहे प्लॉन के साथ रिचार्ज कर एक्सट्रा डेटा पाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

51 रुपये का जीयो का प्लॉन

आपको बता दें की यह वैलिडिटी एक्टिव प्लॉन है। इसमें ग्राहकों को 3GB 4G डेटा दिया जाता है। यदि आप जियो के 5G नेटवर्क का इस्तेमाल कर रहें हैं तो आपको इस प्लॉन में 5G डेटा दिया जाता है। जियो के इस प्लॉन का लाभ उन यूजर्स को मिलता है। जिनकी वैलिडिटी 1 माह है तथा जिनमें 1.5GB डेटा प्रति दिन दिया जाता है। इस प्लॉन में 3GB 4G डेटा ख़त्म होने के बाद में ग्राहकों को 64Kbps की स्पीड दी जाती है।

101 रुपये वाला जियो प्लॉन

इस प्लॉन की वैलिडिटी भी एक्टिव प्लॉन के जितनी ही होती है। इस प्लॉन में ग्राहकों को 6GB डेटा दिया जाता है। इस प्लॉन के अंतर्गत यूजर्स 5G डेटा का लाभ भी उठा सकते हैं। जियों के इस प्लॉन को आप 1GB तथा 1.5 GB डेली डेटा वाले प्लॉन के साथ में रिचार्ज कर सकते हैं। 6GB हाई स्पीड डेटा ख़त्म होने के बाद में ग्राहकों की इंटरनेट स्पीड 64Kbps हो जाती है।

151 रुपये वाला जियो का प्लॉन

इस प्लॉन की वैलिडिटी भी आपके जियो प्लॉन की वैलिडिटी के बराबर होती है। आपको इस पैक में 9GB 4G डेटा दिया जाता है। इस प्लॉन में ग्राहकों को 5G अनलिमिटेड डेटा प्लॉन ऑफर किया जाता है। जिन लोगों के पास में 2 से 3 महीने की वैलिडिटी का प्लॉन है तथा जिन्हें 1.5GB डेटा प्रतिदिन मिलता है। वे इस प्लॉन को रिचार्ज करा सकते हैं। डेटा ख़त्म होने के बाद में इस प्लॉन में आपकी इंटरनेट स्पीड 64Kbps कर दी जाती है।