नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन भरोसेमंद होते है इस वजह से काफी लोग नोकिया के फोन खरीदना पसंद करते है। हालही में नोकिया ने अपना एक स्मार्टफोन टेक मार्केट में लॉन्च किया था। जिसे काफी अच्छा रिस्पोंस मिला था। अब नोकिया अपना एक और धांसू फोन लेकर आ चूका है। जो लुक में काफी आकर्षक है। यह एक छोटा फोन होने वाला है। लेकिन इसमें आपको हाई क्वालिटी का कैमरा और लोंग टाइम चलने वाली बैटरी मिल जाएगी। नोकिया के इस फोन का नाम Nokia Infinity Pro 5G होने वाला है। यह एक 5G फोन भी होगा। आइये Nokia Infinity Pro 5G फोन के बारे में डिटेल्स में जानकारी देते है।

Nokia Infinity Pro 5G के फीचर्स

Nokia Infinity Pro 5G फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की बात की जाए तो काफी टिकाऊ और मजबूत डिस्प्ले मिलने वाली है। इस फोन में 5.5 इंच की डिस्प्ले होगी जो ऊपर से गोलाकार में होने वाली है। इसमें मिलने वाली डिस्प्ले 90 HZ का रिफ्रेश रेट और 720X1920 पिक्सल का रीजोलुशन प्रदान करने वाली होगी। कंपनी ने Nokia Infinity Pro 5G फोन में मिडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया है। जो लेटेस्ट प्रोसेसर होने वाला है।

Nokia Infinity Pro 5G बैटरी

Nokia Infinity Pro 5G फोन में मिलने वाली बैटरी खूब ख़ास होने वाली है। इसमें आपको 6200 mAh की बैटरी मिलने वाली है। जो 100W फ़ास्ट चार्जिग सपोर्ट करेगी। नोकिया कंपनी का दावा है की यह फोन मात्र 30 मिनट में फुल चार्ज हो जायेगा।

Nokia Infinity Pro 5G कैमरा

Nokia Infinity Pro 5G फोन अपने कैमरा की वजह से भी खास होने वाला है। यह फोन लेने के बाद आपको लगभग DSLR कैमरा लेने की जरूरत नही पड़ेगी। इस फोन में कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए 200 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। इसके अलावा सेल्फी खीचने के और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 एमपी का फ्रंट कैमरा मिल जायेगा।

Nokia Infinity Pro 5G कीमत

Nokia Infinity Pro 5G फोन की अनुमानित कीमत 4,999 रूपये से लेकर 6,999 रूपये के करीब रहने वाली है। इस फोन में आपको 6 जीबी की रैम और 128 जीबी तक का तगड़ा स्टोरेज मिल जायेगा।