आज लोग सबसे ज्यादा उस फोन को खरीदना पसंद करते हैं। जिसमें कम कीमत में अच्छे फीचर्स मिलते हैं। यदि आप भी कम दामों में बेहतरीन फीचर्स वाले फोन को खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें कि वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है और इस सेल में Infinix Note 30 5G स्मार्टफोन को काफी कम दामों रहा है। आइये अब आपको इस फोन तथा इस पर चल रहें ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Infinix Note 30 5G स्मार्टफोन के ऑफर्स

आपको बता दें कि कंपनी Infinix Note 30 5G स्मार्टफोन पर 25% का सीधा डिस्काउंट आपको दे रही है। जिसके बाद में इसकी कीमत 17999 से घट कर 13499 हो जाती है। इसके अलावा बैंक ऑफर में भी आप इस फोन की कीमत में 1 हजार रुपये कम कर सकते हैं। यदि आप इस फोन पर दिए जाने वाले एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो इसकी कीमतें 12900 रुपये तक कम हो जाती हैं।

Infinix Note 30 5G स्मार्टफोन के ख़ास फीचर्स

इस फोन के लेफ्ट साइड में सिम ट्रे दी हुई है तथा फोन भी काफी लाइट वेट है। इसके लॉक बटन में ही आपको फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी हुई है। इसमें हेडफोन्स के लिए 3.5mm का जैक की सुविधा भी दी जाती है। इसके टॉप लेफ्ट कॉर्नर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसमें प्राइमरी कैमरा 108MP का दिया हुआ है। साइड में LED फ्लैश लाइट दी गई है। इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है। इसकी डिस्प्ले का साइज काफी है। इस फोन के फ्रंट में भी आपको स्पीकर्स मिलते हैं। साउंड क्वालिटी के लिए इसमें JBL के स्पीकर्स को जोड़ा गया है।

Infinix Note 30 5G स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स

इसमें आपको 6.78 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी जाती है। जो की 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसमें Dimensity 6080 5G Processor दिया गया है। Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह चलता है। इसमें प्राइमरी कैमरा 108MP का दिया गया है जो की सुपर नाइट मोड़ के साथ आता है। इसके अलावा इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। इसमें आपको “Film फीचर” का भी फीचर दिया जाता है।

यदि आप कंटेंट क्रियेटर हैं तो यह आपके बहुत काम आने वाला है आने वाला है। फाइंड माय डिवाइस का फीचर भी इस फोन में दिया गया है जो की फोन चोरी होने पर उसको ढूंढने में काफी सहायक होता है। इस फोन में आपको WhatsApp Call रिकॉर्डिंग फीचर भी दिया गया है।