Realme 10 Pro 5G: दीपावली के मौके पर बहुत सी कंपनियां अपने नए फ़ोन भी लांच कर रहे है। पुराने फ़ोन पर अच्छा खासा डिस्काउंट देकर ग्राहकों को अपनी तरफ खींच रही है। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में रियलमी के फोन को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक नया 5G कनेक्टिविटी वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो रियलमी की तरफ से पेश किया जा रहा है यह मॉडल आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है।

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और लाजवाब स्क्रीन स्पेसिफिकेशन भी दिया जा रहा है। साथ ही साथ यह मॉडल आपको काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर दी जाएगी। आज के आर्टिकल में हम आपको रियलमी की तरफ से पेश किया जा रहे हैं इस नए 5G फोन की सभी डिटेल्स विस्तार से बताने वाले हैं।

स्क्रीन डिस्पले भी है लाजवाब Realme 10 Pro 5G

जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं रियलमी की तरफ से हाल ही में पेश किया जा रहा 10 प्रो 5G में आपको कई आकर्षक ऑफर और जबरदस्त स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 6.72 इंच का बड़ा IPS LCD डिस्पले दिया जा रहा है जो कि आपको 120 Hz का स्क्रीन रिफ्रेश रेट दे रहा है। इसी के साथ ही कंपनी का यह भी दावा है कि इस मॉडल में आपको 1080×2400 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन भी दिया जाएगा।

कैमेरा क्वालिटी ने मचाया धमाल

इसी के साथ अगर हम इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेथ कैमरा दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी की तरफ से आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

कंपनी की तरफ से साझा की गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल में आपको एक बजट फ्रेंडली कीमत भी दी गई है। सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल को भारतीय बाजारों में सिर्फ ₹ 18999 में लॉन्च किया जा रहा है।