इन दिनों एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन भारतीय टेक मार्केट में लॉन्च हो रहे है। लेकिन कुछ फोन तो ऐसे होते है जिसके फीचर्स जान के हम थोड़ी देर के लिए दंग हो जातेहै। आज हम नोकिया के एक फोन के बारे में बात करने वाले है। जिसमे कंपनी ने 7950 mAh की बैटरी प्रदान की है। अब इतना हाई पॉवर बैटरी आपने आज दिन तक किसी फोन में नही देखि होगी। इसके अलावा दूसरी बात इस फोन में आपको 200 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने वाला है। हम नोकिया कंपनी के Nokia Magic Max 5G फोन के बारे में बात कर रहे है। आइये इस फोन में मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते है।

Nokia Magic Max 5G फीचर्स

Nokia Magic Max 5G फोन में आपको काफी मजबूत और टिकाऊ डिस्प्ले मिलने वाली है। इसमें कंपनी ने गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन प्रदान किया है। इसके अलावा बात की जाए डिस्प्ले की लंबाई और क्वालिटी के बारे में तो इसमें आपको 6.7 इंच की बड़ी फुल एचडी डिस्प्ले मिल जाएगी। जो 120 HZ रिफ्रेश रेट प्रदान करने वाली होगी। Nokia Magic Max 5G फोन में कंपनी ने क्वालकोम स्नैपड्रेगन 8th जनरेशन 2 5G CPU प्रोसेसर प्रदान किया है। जो इस फोन के लिए लेटेस्ट प्रोसेसर माना जा सकता है।

Nokia Magic Max 5G कैमरा और बैटरी

Nokia Magic Max 5G फोन की ख़ास बात यह है की इसमें आपको क्वालिटी कैमरा मिलने वाला है। वीडियो कॉल करने के लिए सेल्फी खींचने के लिए इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है। इसके अलावा बैक साइड फोटोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और मिल जाता है। इसके अलावा भी एक 48 मेगापिक्सल का कैमरा मिल जायेगा। इस फोन की कैमरा क्वालिटी 200 एमपी कैमरा के बराबर होने वाली है। Nokia Magic Max 5G फोन में कंपनी ने 7950 mAh की 180W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बैटरी प्रदान की है।

Nokia Magic Max 5G कीमत, रैम और स्टोरेज

Nokia Magic Max 5G फोन आपको अलग-अलग वेरिएंट में देखने को मिल सकता है। इसमें आपको 8 जीबी से 16 जीबी तक की रैम और 256 जीबी से 512 जीबी तक का स्टोरेज मिल जायेगा। यह फोन आपको 35 से 45 हजार के बीच मिलने वाला है।