दिवाली के मौके पर शॉपिंग का मज़ा दोगुना करने के लिए फ्लिपकार्ट ने अपनी बहुप्रतीक्षित बिग दिवाली सेल 2024 का ऐलान कर दिया है। इस सेल की शुरुआत 21 अक्टूबर से होगी, हालांकि फ्लिपकार्ट प्लस और वीआईपी मेंबर्स को इसका लाभ 20 अक्टूबर की आधी रात से ही मिलने लगेगा।

इससे पहले, फ्लिपकार्ट ने दुर्गा पूजा के दौरान बिग बिलियन डेज़ सेल का आयोजन किया था, जिसमें आईफोन 15 समेत हजारों प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी गई थी। अब दिवाली के मौके पर एक बार फिर से फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर्स लाने का ऐलान किया है।

आईफोन 15 पर फिर से जबरदस्त छूट

फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल में यूज़र्स को एक बार फिर आईफोन 15 पर शानदार ऑफर मिलने वाला है। इस सेल के दौरान आईफोन 15 को केवल 49,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा, अन्य प्रीमियम स्मार्टफोन्स जैसे Samsung Galaxy S23 5G भी इस सेल में छूट के साथ उपलब्ध होगा। सैमसंग का यह फोन 37,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। एप्पल के लोकप्रिय AirPods भी इस बार की सेल में केवल 10,000 रुपये से कम कीमत में मिलेंगे।

बैंक ऑफर्स से अतिरिक्त छूट

फ्लिपकार्ट ने इस सेल के लिए एसबीआई के साथ साझेदारी की है। एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को अतिरिक्त 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा, जो पहले से उपलब्ध डिस्काउंट के ऊपर होगा।

बॉम्ब डील्स और अन्य ऑफर्स

इस बार की दिवाली सेल में फ्लिपकार्ट हर घंटे बॉम्ब डील्स का आयोजन करेगा, जिसमें ग्राहकों को अतिरिक्त छूट और ऑफर्स मिलेंगे। इसके साथ ही, फ्लिपकार्ट ने संकेत दिए हैं कि सेल के दौरान और भी कई ऑफर्स और डील्स की घोषणा की जाएगी, जिससे ग्राहकों को बेहतरीन शॉपिंग का अनुभव मिलेगा।